पुरानी पेंशन बहाली के एलान का कर्मचारी संघ ने किया स्वागत,बकाया DA भुगतान करने की भी मांग

Shri Mi
1 Min Read

बिलासपुर।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा बजट प्रस्तुत करते हुए पुरानी पेंशन योजना को पुनः लागू करने की घोषणा से प्रदेश के कर्मचारियों में व्यापक हर्ष व्याप्त है और होली के पूर्व ही एक- दूसरे को गुलाल लगाकर मिठाइयों के साथ बधाई दी गई।कर्मचारी नेताओं ने कहा कि वर्तमान में लागू पेंशन स्कीम एनपीएस के श्राप से कर्मचारियों को मुक्ति मिल गई है ।2004 के पूर्व लागू पेंशन के आरंभ होने से प्रदेश के 3 लाख से अधिक अधिकारी- कर्मचारियों को सामाजिक सुरक्षा की गारंटी मिल गई है। कर्मचारी संघ पुरानी पेंशन स्कीम लागू करने की मांग को लेकर लगातार आंदोलन करते आ रहा ह।

Join Our WhatsApp Group Join Now

छत्तीसगढ़ प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के संरक्षक पीआर यादव एवं जिला शाखा अध्यक्ष जी आर चंद्रा ने मुख्यमंत्री के इस निर्णय का स्वागत का स्वागत करते हुए अनुरोध किया है कि आसमान छूती महंगाई से राहत प्रदान करने कर्मचारियों एवं पेंशनरों को महंगाई भत्ता का बकाया किस्त का बजट सत्र में भुगतान की घोषणा करेंगे ।संघ के महामंत्री जगत मिश्रा, उपाध्यक्ष रामकुमार यादव ,सचिव किशोर शर्मा ने पुरानी पेंशन स्कीम लागू करने के लिए मुख्यमंत्री के प्रति आभार जताया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close