आबकारी का छापा…16 लीटर महुआ शराब बरामद

AWAIDHA_SHARAB_बिलासपुर– आबकारी विभाग की टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए घुटकू में अवैध शराब का खेप बरामद किया है। टीम ने सात लोगों को हिरासत में लेकर जमानत पर छोड़ दिया है। टीम ने शराब बेचने के जुर्म में एक दुकान संचालक को भी हिरासत में लिया है।

                                आबकारी की टीम ने आज कलेक्टर के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए घुटकू क्षेत्र में छापामार कार्रवाई के बाद 16 लीटर अवैध शराब बरामद किया है। वरिष्ठ आबकारी निरीक्षक डॉ.राकेश राठौर ने बताया कि छापामार कार्रवाई में सात लोगों के अलावा एक दुकान संचालक को भी हिरासत में लिया गया है। जो दुकान की आड़ में अवैध रूप से शराब की बिक्री कर रहा था।

           आबकारी निरीक्षक राकेश राठौर ने बताया कि घुटकू में लगातार शराब की अवैध बिक्री को लेकर शिकायत मिल रही थी। कलेक्टर के निर्देश पर आज आनंद, रमेश दुबे, मणिशंकर मिश्रा,तुलेश्वर,राजेश्वर ठाकुर, गजानंद अवस्थी, घनश्याम और अन्य स्टाफ के साथ छापामार कार्रवाई की गयी। धरपकड़ के दौरान 16 लीटर अवैध शराब बरामद किया गया।सात आरोपियों के अलावा दुकान संचालक को भी हिरासत में लिया गया है।

                          पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 34-1-क के तहत कार्रवाई की गयी है। राठौर ने बताया कि शिकायत मिलने भी आबकारी की टीम वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करती रहेगी।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...