पं. प्रदीप मिश्रा के कथास्थल से चेन-मंगलसूत्र चोरी:दो दर्जन श्रद्धालुओं ने की शिकायत

Shri Mi
1 Min Read

इंदौर में पं. प्रदीप मिश्रा की शिवपुराण कथा के दौरान दो दर्जन महिलाओं की सोने की चेन और मंगलसूत्र चोरी हो गए। महिलाओं ने पुलिस से शिकायतें दर्ज कराई हैं। घटना 24 से 30 जुलाई के बीच आयोजित कथा के कार्यक्रम की है।पुलिस ने चेन और मंगलसूत्र चुराने वाली एक महिला को शनिवार को पकड़ा है। एडिशनल डीसीपी प्रशांत चौबे ने उसे पूछताछ के लिए अन्नपूर्णा पुलिस को सौंपा है। पुलिस ने एक टीम बनाकर महाराष्ट्र भी भेजी है। पुलिस को आशंका है कि कार्यक्रम में महाराष्ट्र का चेन चोर गिरोह शामिल हो गया। पुलिस कथा स्थल के सीसीटीवी फुटेज भी जुटा रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कथा के दौरान सीहोर वाले पं. प्रदीप मिश्रा लगातार अपील कर रहे थे कि चोरों से सावधान रहें। कथा के दौरान सोने के आभूषण पहनकर न आएं। इसके बाद भी कई महिलाओं पर पं. मिश्रा की यह अपील बेअसर रही। सात दिन में यहां दो दर्जन महिलाएं आवेदन लेकर थाने पर पहुंचीं, लेकिन पुलिस ने किसी भी मामले में केस दर्ज नहीं किया। कथा के आखिरी दिन थाने पर रात में हंगामा हुआ। इसके बाद अफसरों ने एक जांच टीम बनाई।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close