CG-AIIMS में MBBS के छात्र ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, पढ़ाई को लेकर था परेशान

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर। राजधानी के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संसथान (AIIMS) में MBBS के छात्र ख़ुदकुशी कर ली है। छात्र ने हॉस्टल के कमरे में फंसी लगाकर आत्महत्या की है। मृतक छात्र का नाम शिवम् पवार है। वह MBBS स्व्कव्न्द इयर का छात्र था। छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं छात्र के परिजनों को पुलिस ने सूचन दे दी है।जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार दोपहर टाटीबंध स्थित एम्स अस्पताल की है। मृतक शिवम पवार क्लास अटेंड करने गया था। उसने क्लास अटेंड की, इसके बाद हॉस्टल में अपने कमरे में चला गया। जिसके बाद बाद लंच के लिए जब दोस्त बुलाने आए तो दरवाजा नहीं खोला। तब डुप्लीकेट चाबी से कमरा खोला गया। तो पता चला की अंदर चादर से बने फंदे पर शिवम लटका हुआ था।पुलिस ने बताया कि खुदकुशी करने वाले छात्र का नाम शिवम पवार है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

वह एमबीबीएस सेकंड ईयर का छात्र था। 20 साल का शिवम एमपी के दमोह का रहने वाला था। पिछले साल ही रायुपर एम्स में आकर पढ़ाई शुरू की थी। फंदा बांधने के लिए उसने पंखा का इस्तेमाल किया। पुलिस को उसके कुछ दोस्तों ने बताया है कि पिछले कुछ दिनों से शिवम पढ़ाई को लेकर डिप्रेसशन में चल रहा था। एक दो महीने से उसकी परेशानी बढ़ गई थी। मामले की जांच के लिए एम्स ने भी एक कमेटी बनाई है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close