बीई के छात्रों ने मांगा लैपटाप…कहा..नहीं मिली राशि

IMG-20161116-WA0223बिलासपुर–बीई के छात्रों ने आज कलेक्टर कार्यालय  पहुंचकर शासन पर छल करने का आरोप लगाया है। छात्रो ने कलेक्टर प्रतिनिधि सिटी मजिस्ट्रेट को लिखित शिकायत कर बताया कि साल 2016 के छात्रों को आज तक ना तो लैपटाप दिया गया…ना ही लैपटाप की कीमत ही मिली। जबकि बाद के बैच को लैपटाप वितरित किया जा रहा है। छात्रों ने कहा कि हम अन्याय हरगिज बर्दास्त नहीं करेंगे।

             बीई के छात्रों ने आज कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर  बताया कि संपर्क क्रांति योजना के तहत साल 2016 बैच को आज लैपटाप नहीं दिया गया है। शासन ने साल 2017 बैच के छात्रों को लैपटाप वितरित किया जा रहा है। साल 2016 बीई छात्रों के साथ अन्याय है। छात्र नेता आलिन्द तिवारी ने बताया कि शासन ने एलान किया था कि संपर्क क्रांति योजना के तहत सभी बीई छात्रों को लैपटाप दिया जाएगा। बावजूद इसके आज तक नहीं दिया गया।

                            आलिन्द ने बताया कि प्रदेश मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने कहा है कि 2016 के छात्रों को  लैपटाप ना देकर उनके खातों में लैपटाप की कीमत जमा कर दी जाए। आज तक इस संबध में छात्रों को किसी प्रकार की सूचना नहीं दी गयी है। आलिन्द ने बताया कि कालेज प्रबंधन अभी तक अकाउन्ट नम्बर भी नहीं मांगा है। कालेज प्रबधन का कभी कहना है कि राशि सबके बैंक अकाउन्ट में डाल दिया गया है। कभी कहते हैं कि जल्द राशि जमा कर दी जाएगी। इससे जाहिर होता है कि साल 2016 बीई छात्रों को सरकार ने लैपटाप नहीं देने का मन बना लिया है।

कलेक्टर कार्यालय पहुंचे सभी बीई छात्रों ने बताया कि यदि हमें लैपटाप नहीं दिया जाता है तो हम लोग सीधे प्रधानमंत्री से ना केवल शिकायत करेंगे। बल्कि अपने हक के लिए सड़क पर भी बैठने को तैयार हैं। कलेक्टर परिसर में बीई छात्र छात्राओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...