कल्लूरी बताएं उन्हें किस पागल कुत्ते ने काटा..अटल

Er. Atal Shrivatstavaबिलासपुर—- पीसीसी महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने आईपीएस एसआरपी कल्लूरी के बयान की निंदा की है। अटल ने कहा कि कल्लूरी पागल हो चुके हैं। उनके दिमाग की जांच बहुत जरूरी है।कल्लूरी को बताना होगा कि उन्हें किस प्रकार के कुत्ते ने काटा है। जिसके चलते उनकी याददास्त ही चली गयी है। यह भी नहीं मालूम कि भूपेश बघेल कौन हैं।

                              बस्तर के पूर्व आई.जी. आई.पी.एस एस.आर.पी. कल्लुरी के बयान पर कांग्रेस नेताओं ने काउंटर किया है। मालूम हो कि एसआरपी कल्लूरी ने एक बयान में कहा कि मुझे पागल कुत्ते ने काटा है क्या? कौन है ये भूपेश? । बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पीसीसी महामंत्री अटल ने कहा कि बयान से जाहिर होता है कि मानसिक हालत ठीक नहीं है। उन्हें किस प्रकार के कुत्ते ने काटा है…इसका पता लगाना जरूरी है। क्योंकि कल्लूरी कुत्ते के काटने से पूरी तरह पागल हो चुके हैं।

               अटल ने कहा कि कोई पागल अधिकारी ही इस प्रकार का बयान दे सकता है। श्रीवास्तव ने बताया कि भूपेश बघेल 93 से लगातार विधायक मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में मंत्री रहने के साथ ही वर्तमान में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हैं। अटल ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस महामंत्री होने के नाते प्रदेश कांग्रेस की तरफ से मांग करता हॅू कि मुख्यमंत्री, गृहमंत्री और डी.जी. महोदय कल्लूरी को पद से तत्काल बर्खास्त करें।

                             महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने बताया कि आई.जी. कल्लुरी के  बयान से जाहिर होता है कि प्रदेश सरकार में अधिकारी किस तरह सिर चढ़े और अनुशासनहीन हो चुके हैं। बयान से जाहिर होता है कि मुख्यमंत्री और गृहमंत्री बेलगाम अधिकारियों से डरे हुए है। ऐसे अधिकारी नेताओं के बहुत सारे रहस्य रखते हैं।  कल्लुरी ने बस्तर में लगातार जनप्रतिनिधियों, स्थानीय और राष्ट्रीय पत्रकार साथियों का अपमान किया है। बावजूद इसके सरकार ने बर्दास्त किया आखिर क्यों…।

                 जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण, शहर और सभी ब्लाक कांग्रेस कमेटी, युवा कांग्रेस, एनएसयूआई, किसान कांग्रेस, सेवा दल, महिला कांग्रेस ने कल्लुरी के बयान की निंदा की है। मुख्यमंत्री और गृहमंत्री से प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव, जिला अध्यक्ष राजेन्द्र शुक्ला, शहर अध्यक्ष नरेन्द्र बोलर, प्रदेश सचिव महेश दुबे, रामशरण यादव, समेत सभी पदाधिकारियों ने कल्लुरी कल्लूरी को तत्काल बर्खास्त करने की मांग की है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...