ओडिशा में आज से BJP एग्जीक्यूटिव की मीटिंग,मोदी करेंगे रोड शो

Indian PM Modi and Shah, the president of BJP, wave to their supporters during a campaign rally ahead of state assembly elections in New Delhiनई दिल्ली।ओडिशा में हालिया पंचायत चुनावों में मिली जबर्दस्‍त सफलता और सत्‍ताधारी बीजेडी के भीतर चल रहे घमासान के बीच आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर बीजेपी की शनिवार से भुवनेश्‍वर में दो दिवसीय राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी।नरेंद्र मोदी भी इस बैठक में शामिल होंगे।इसके तहत पीएम का दो बजे एयरपोर्ट से कार्यकारिणी बैठक तक भव्‍य स्‍वागत का कार्यक्रम है,वह शाम पांच बजे जनता मैदान पहुंचेंगे।यह दो दिवसीय बैठक जनता मैदान पर होगी।इस बारे में शुक्रवार को पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि जिस तरह 2014 में जन समर्थन पीएम मोदी को मिला, 2017 में आते-आते उस अपार लोकप्रियता में बढ़ावा के साथ एक नया रूप देखने को मिला है, 2019 में देश और ओडिशा में चुनाव होने हैं।

                                 हमारी दो तरफ़ा नीति है, सरकार के माध्यम से देश की आकांक्षा को पूरा करना और उसे पूरा करने के लिए सफल संगठन बनाना।उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी की गरीब कल्याण योजनाओं की प्रयोगशाला है ओड़िशा।हम ओड़िशा में तीसरे नंबर की पार्टी हैं, हमारी कोशिश थी दूसरे नंबर की पार्टी बनना और ऐसा हुआ। हम उससे संतुष्ट नहीं हैं. 2019 तक पार्टी को सत्ता में लाना है।

                           उन्‍होंने यह भी कहा कि पीएम की क्रेडिबिलिटी इंडेक्स सबसे ज्यादा ओडि‍शा में है।जिनको बीजेपी की नीतियों, विचारधारा और पीएम मोदी की नीतियों में भरोसा है और स्वच्छ छवि है उनका बीजेपी में स्वागत है। हम ऐसे सब लोगों को पार्टी में लेंगे।जनाधार बढ़ाएंगे।स्‍वास्‍थ्‍य कारणों से सुषमा स्वराज राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी में हिस्‍सा नहीं लेंगी. उल्‍लेखनीय है कि धर्मेंद्र प्रधान के इस बयान को बीजेडी के भीतर चल रहे संघर्ष में सेंधमारी के रूप में देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *