हाइड्स की पुलिस ने नापी हाइट

25 RUDRAKSHA 15बिलासपुर— तोरवा पुलिस ने मारपीट के आरोप में एक टीटीई को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रेलवे कार्यालय अधीक्षक के साथ बुधवारी बाजार के पास मारपीट करने वाले टीटीई आस्थीन हाइड्स को हिरासत में लिया है। पुलिस ने उसके दो अन्य साथियों को जो मारपीट के घटना में शामिल थे तलाश कर रही है।

               मारपीट के मामले में आरोपी बनाए गए आस्टीन हाइड्स ने बताया कि उस रात गाड़ी पार्किंग को लेकर जब वह अपने साथी के साथ बुधवारी बाजार पहुंचे तो ठेले के पास आशीष मिश्रा हटने के लिए कहा। इसके बाद आशीष मिश्रा के साथ गाड़ी पर बैठे लोगों ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया।

                 सूत्रों की माने तो आस्टीन हाईड्स आदतन बदमाश है। आए दिन वह किसी ना किसी मामले में विवादों में रहता है। आस्टीन के खिलाफ पहले भी तोरवा समेत कई थानों में कई मामले दर्ज हैं। जानकारी के अनुसार आस्टिन ऊर्फ डब्बू हाइड्स का क्षेत्र में सूदखोरी का बहुत बड़ा कारोबार चलता है। लोग भय के कारण उसके खिलाफ सामने आने से डरते हैं। इसलिए अभी तक पुलिस को उसके खिलाफ सूदखोरी मामले में शिकायत नहीं मिली है। जबकि पुलिस को उसकी गहनता से तलाश थी।

               राजकिशोर नगर निवासी आशीष मिश्रा की शिकायत पर तोरवा पुलिस ने मारपीट के मामले डब्बू हाइड्स को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *