…समाधान ढूंढ लिया है तो…सीएम जारी करें संविलियन अादेश…शिक्षाकर्मी नेता ने कहा…9 सूत्री मांग से समझौता नहीं

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—-शिक्षाकर्मी मोर्चा के प्रदेश संचालक मण्डल में से एक संजय शर्मा ने बताया कि जब सामाधान ढूंढ लिया गया है तो मुख्यमंत्री को समाधान भी जाहिर कर देना चाहिए। लेकिन हमें सभी वर्ग के वेतन विसंगति,पुनरिक्षित वेतनमान,संविलियन समेत समेत 9 सूत्रीय मांगो के अलावा कुछ भी मंजूर नहीं है। यदि मुख्यमंत्री के पिटारे में इन सभी सवालों का समाधान है तो हमें स्वीकार। वरना आधे अधूरे समाधान से हमे कोई मतलब नहीं है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                    शिक्षक मोर्चा संचालक मँडल में से एक संजय शर्मा ने प्रेस नोट जारी कर बताया है कि यदि मुख्यमंत्री के पास समाधान है तो उसे जाहिर भी करें। संजय ने कहा कि इसके पहले मुख्यमंत्री शिक्षाकर्मियों की समस्या समाधान को जाहिर करें हम बताना चाहेंगे कि 9 सूत्रीय मांग के अलावा कोई शर्त स्वीकार नहीं है।

                           संजय ने मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंंह से सवाल किया है कि क्या 1 लाख 80 हजार शिक्षाकर्मियो के संविलियन का समाधान ढूढ़ लिया गया है। सीएम ने कय्ा 1 जनवरी 2016 से सातवाँ वेतनमान देने का समाधान ढूढ़ लिया है। क्या सभी वर्ग के वेतन विसंगति और पुनरीक्षित वेतनमान के त्रुटिपूर्ण वेतनमान निर्धारण का समाधान ढूंढ लिया गया है।

             इसके अलावा संजय ने सीएम से पूछा है कि क्या भूतलक्षी प्रभाव से क्रमोन्नति देने का फैसला कर लिया गया है। क्या समानुपातिक वेतनमान देने का का समाधान भी ढूढ़ लिया गया है। पेंशन देने का फैसला सरकार ने किया है। क्या समग्र में सीपीएस कटौती समाधान समस्या को भी ढूढ़ लिया गया है। सबसे  बड़ी बात कि क्या सीएम ने सभी 9 सूत्रीय मांगों के निराकरण का समाधान कर दिया है। यदि ऐसा है तो तो देर क़िस बात की। मुख्यमंत्री संविलयन समेत सभी मांगों के हल को शीघ्र घोषित करें। अविलम्ब संविलियन का आदेश भी जारी करें।

close