पुलवामा अटैक की गई एक फेसबुक पोस्ट के कारण टीचर का हुआ निलंबन

गुवाहाटी-जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आत्मघाती हमले के संबंध में एक फेसबुक पोस्ट को लेकर गुवाहाटी की एक कॉलेज की शिक्षका को निलंबित कर दिया गया है. शहर के आइकॉन अकेडमी जूनियर कॉलेज में अंग्रेजी विभाग के सहायक प्रोफेसर के रूप में काम करने वाली पाप्री बनर्जी ने गुरुवार को आतंकवादी हमले की निंदा की, लेकिन जम्मू एवं कश्मीर में नागरिकों पर अत्याचार के लिए भारतीय सेना को भी दोषी ठहराया. इसी फेसबुक पोस्ट के कारण शिक्षिका को निलंबन का सामना करना पड़ा.सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

कॉलेज प्राधिकारियों की ओर से शनिवार को जारी एक पत्र में कहा गया है कि जब तक सक्षम प्राधिकारी द्वारा मामले को हल नहीं कर लिया जाता है, तब तक आपको तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जा रहा है. बनर्जी ने कहा कि पोस्ट को लेकर उन्हें विभिन्न यूजर्स से धमकियां मिली हैं.

यह भी पढे-छत्तीसगढ़ में PSC,व्यापमं के जरिए बड़े पैमाने पर होगी नियुक्ति,पढ़िए कहां – कितने पोस्ट भरे जाएंगे

उन्होंने शनिवार को एक अन्य फेसबुक पोस्ट में कहा कि मेरे इनबॉक्स में लगातार दुष्कर्म, मारपीट और जान से मार देने की धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं। अगर मुझे कोई नुकसान पहुंचता है तो असम पुलिस को मेरी पिछली FIR में दर्ज नामों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए, वे पूरी तरह से जिम्मेदार होंगे.बता दें कि इस आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के 40 जवान शहीद हुए हैं. जिसको लेकर भारत में लोगों के दिलों में काफी गुस्सा है और लोग सड़कों पर पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन तक कर रहे हैं.

यह भी पढे-नगरीय प्रशासन विभाग में तबादले,की कर्मचारी – अधिकारी इधर से उधर

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...