कांग्रेस की चुनावी तैयारी:रेलवे क्षेत्र में नया ब्लॉक, अभय नारायण बनाए गए प्रभारी

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।शहर कांग्रेस कमेटी ने रेलवे परिक्षेत्र को नया ब्लाक घोषित किया गया जिसमे अजय यादव को ब्लाक अध्यक्ष बनाया गया है।वहीँ लोकसभा चुनाव हेतु रेलवे ब्लाक के प्रभारी की जिम्मेदारी प्रदेश प्रवक्ता मीडिया कमेटी के सदस्य अभय नारायण राय को बनाया गया है।प्रदेश कांग्रेस ने प्रभारी नियुक्त करते हुए निर्देशित किया है कि ब्लाक के अंतर्गत आने वाली बूथ कमेटियों की बैठक ले कर चुनाव की तैय्यारी प्रारंभ करें। गत दिनों ब्लाक अध्यक्षों एवं जिला अध्यक्षों की प्रदेश स्तरीय बैठक में अभय नारायण राय ने जिले के कांग्रेस जनों की तरफ से प्रदेश प्रभारी पी.एल.पुनिया, प्रभारी सचिव अरुण उराव, चन्दन यादव एवं प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल को बिलासपुर रेलवे परिक्षेत्र के कांग्रेस जनों की बरसों पुरानी मांग पर रेलवे परिक्षेत्र को ब्लाक का दर्जा दिये जाने पर धन्यवाद दिया गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

गौरतलब है कि पिछले 30 वर्षों से रेलवे परिक्षेत्र के कांग्रेस जन पार्षद प्रत्याशी और मजदूर कांग्रेस के पदाधिकारी लगातार रेलवे परिक्षेत्र को ब्लाक का दर्जा दिये जाने की मांग कर रहे थे।

प्रदेश अध्यक्ष के रूप में भूपेश बघेल ने रेलवे परिक्षेत्र के लोगों से वादा किया था.जिसे उन्होंने अपने कार्यकाल में राष्ट्रीय प्रभारी पी.एल.पुनिया के नेतृत्व में पूरा किया।रेलवे परिक्षेत्र के लोगों ने इसके लिए प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव, जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी,शहर अध्यक्ष नरेंद्र बोलर,पूर्व जिला अध्यक्ष राजेन्द्र शुक्ला, विधायक शैलेष पाण्डेय, विधायक रश्मि सिंह को भी धन्यवाद ज्ञापित किया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close