रविवार को भी खुले रहेंगे नगर निगम के दफ्तर, जमा किए जा सकेंगे टैक्स

Shri Mi
2 Min Read

[wds id=”13″]

Join Our WhatsApp Group Join Now

बिलासपुर।ऐसे कर दाता जिन्होंने अभी तक अपना पापर्टी व वाटर टैक्स जमा नहीं किया है, वे रविवार को भी टैक्स जमा कर सकेंगे। रविवार को विकास भवन, टाऊन हाल सहित सभी जोन कार्यालय खुले रहेंगे, जहां शहर के करदाता टैक्स जमा कर सकेंगे।सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे 

निगम ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि वित्तीय वर्ष के अंतिम दिन रविवार होने के बावजूद लक्ष्य को पूरा करने विकास भवन सहित चारों जोन में टैक्स जमा करने की सुविधा जारी रहेगी। यहां कार्यालयीन समय में शहरवासी पहुंचकर संपत्ति व जल कर जमा कर सकते हैं।

इसके साथ स्पायरो व राजस्व की टीम द्वारा शहर के ऐसे करदाता जिन्होंने संपत्ति व जल का भुगतान नहीं किया है। ऐसे लोगों को फोन करने के साथ एसएमएस के माध्यम से भी कर भुगतान करने की अपील की जा रही है।

इसी तरह स्पायरो व निगम के सहायक राजस्व निरीक्षक, राजस्व निरीक्षक व सहायक राजस्व अधिकारियों द्वारा अपने-अपने जोन में भ्रमण कर बकायादारों से कर भुगतान कराया जा रहा है। रविवार को निगम के विकास भवन, टाऊन हाल सहित चारों जोन कार्यालय में टैक्स जमा लेने के साथ स्पायरो व राजस्व की टीम द्वारा सभी वार्डों के घर-घर दस्तक देकर टैक्स जमा कराया जाएगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close