चाकू के साथ पकड़ाया IPL का सटोरिया…पूछताछ में सामने आया सरगना का नाम..1 लाख से अधिक रूपए बरामद

बिलासपर–आईपीएल और सट्टा के बीच चोली दामन का संबंध है। इन दोनों के बीच पुलिस का ट्रायएंगल रिश्ता भी है। एक बार फिर चोली दामन के संबंध पर ट्रायएंगल रिश्ता भारी पड़ा है। पुराना बस स्टैण्ड स्थित सूर्या हॉटल के पास मोबाइल से आईपीएल पर सट्टा खिलाते पुलिस ने सटोरिए को धर दबोचा है।
                              आईपीएल पर सट्टा खिलाते आरोपी को भारी पड़ा है। एडिश्नल एसपी ओ.पी.शर्मा ने बताया कि पुलिस कप्तान अभिषेक मीणा के निर्देश पर पुलिस ने आईपीएल पर सट्टा खिलाते सटोरिए को धर दबोचा है। मुखबिर से जानकारी मिली कि पुराना बस स्टैण्ड के सूर्या हॉटल के पास मोबाइल से आईपीएल पर सट्टा खिलाया जा रहा है।
                         शर्मा ने बताया कि सिटी कोतवाली  के साथ पुलिस टीम ने एक व्यक्ति को होटल सूर्या पुराना बस स्टैंड के पास मोबाइल पर सट्टा खिलाते देखा। सटोरिया आईपीएल के दिल्ली कैपिटल और  मुंबई इंडियन के बीच होने वाले मैच पर मोबाइल में रूपए पैसे का दांव लगाते पाया गया। इसके अलावा पकड़ा गयाय आरोपी पुराने मैचों में लगे सट्टे की वसूली का भी काम करते पाया गया।
               एडिश्लन एसपी ने जानकारी दी कि आरोपी को थाना सिटी कोतवाली प्रधान आरक्षक गजेंद्र शर्मा,आरक्षक सरफराज खान,विकास यादव, संदीप शर्मा, राजेश नारंग, गोकुल जांगड़े की घेराबंदी से आरोपी को सट्टा लगवाते पकड़ा गया। पुलिस को तलाशी कार्रवाई के दौरान मालूम चला कि आरोपी का नाम शंकर नारंग पिता गोपीचद नारंग है। शंकर नारंग की उम्र 26 साल जरहाभाटा का रहने वाला है।
                    नारंग ने बताया कि  सिंधी कॉलोनी निवासी संतु भरवानी और राजा के लिए सट्टा लिखने का काम करता है। आरोपी के पास से 2 नग मोबाइल,नगद105000 और कमर में  छिपाकर रखे गए एक चाकू को बरामद किया गया है। आरोपी को अग्रिम कार्रवाई के लिए थाना सिटी कोतवाली के सुपुर्द किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *