जनता कांग्रेस नेता ने कहा…दबाव में नहीं आने वाले सीजेआई…स्वार्थी तत्व ने लगाया ईमानदारी पर ओछा आरोप

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़,chhattisgarh,evm hacking,news,hindi news,chhattisgarh news,सीजेआई रंजन गोगोई,सीजेआई दीपक मिश्रा,जज जस्टिस कुरियन जोसेफ,रिटायर्ड सुप्रीम कोर्ट,वरिष्ठ अधिवक्ता इकबाल अहमद रिजवी,जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे),
रायपुर—जकांछ कोर गु्प के सदस्य, मध्यप्रदेश पाठ्य पुस्तक निगम के पूर्व अध्यक्ष इकबाल अहमद रिजवी ने कहा कि सीजेआई पर ऐसे स्तरहीन आरोप से न्यायपालिका की आजादी पर खतरा उत्पन्न किया जा रहा है। यह ओछी और सोची समझी राजनैतिक साजिश की तरफ इशारा करता है।  न्यायपालिका के सर्वोच्च पद पर आसीन सीजेआई रंजन गोगोई पर बेबुनियाद अमर्यादित हमले ने सिद्ध कर दिया है कि कुछ स्वार्थी तत्व किसी भी सम्माननीय व्यक्ति को अपमानित करने किसी भी स्तर तक जाने में कोई कसर नही छोड़ रहे है।
                रिजवी ने कहा कि घिनौनी हरकत की जितनी निंदा की जाए कम है। सीजेआई एक ईमानदार और निष्पक्ष विचारधारा के व्यक्ति है। सीजेआई पर ऐसे अभद्र और निंदनीय आरोप के पीछे की सत्यता का पर्दाफाश होना चाहिए। ऐसा लगता है कि वह दिन दूर नही जब कोई स्वार्थी अराजक तत्व बेबुनियाद अभद्र आरोप स्वार्थ सिद्धीवश देश के सर्वोच्च पद पर आसीन् राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री पर भी करने में गुरेज नही करेगें।
              रिजवी ने बताया कि आम चर्चा है कि इस प्रकार का स्तरहीन आरोप रंजन गोगोई पर मानसिक दबाव बनाने की तरफ इशारा करता है। लेकिन सीजेआई ऐसे बेबुनियाद आरोप से विचलित होने वाले व्यक्ति नही है। आज सम्पूर्ण देशवासी उनके साथ है।  सीजेआई रंजन गोगोई आगामी कुछ दिनों के अंदर महत्वपूर्ण विषयों के प्रकरणों में सुनवाई करने वाले हैं। चर्चा यह भी है कि उन विषयों को प्रभावित करने दबाव बनाने का ओछा प्रयास संबंधित स्वार्थी पक्ष से किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *