संविदा विद्युतकर्मियों को दिया गया टिप्स…दो महीने चलेगा कार्यक्रम…सम्पर्क स्थापित करने की दी जाएगी जानकारी

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

बिलासपुर—छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड की तरफ से तिफरा स्थित कल्याण भवन में दो माह तक नवनियुक्त संविदा परिचारकों के  प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम का आयोजन ऊर्जा क्षेत्र कौशल विकास परिषद् नई दिल्ली के तत्वाधान में किया जा रहा है। बिलासपुर क्षेत्र के नव नियुक्त परिचारकों के लिए कौशल विकास प्रशिक्षण कार्यक्रम 29 मई से 27 जुलाई 2019 तक दो महीने तक चलेगा।  प्रशिक्षण कार्यक्रम के पहले दिन 60 लाइन परिचारकों ने हिस्सा लिया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                   कार्यपालक निदेशक बिलासपुर क्षेत्र ने बताया कि लाईन परिचारक का कार्य महत्वपूर्ण होता है। कार्यक्रम में प्रत्यक्ष रूप से उपभोक्ताओं से संपर्क स्थापित करने की जानकारी दी जाएगी।  गुणवत्तापूर्ण विद्युत की आपूर्ति प्रदान करने के साथ ही विद्युत दुर्घटना से बचने के बारे में बताया जाएगा। । सुरक्षा उपकरणों और सजगता से कार्य करने की आवश्यकताओं पर जोर दिया जाएगा।

         कार्यक्रम में अतिरिक्त मुख्य अभियंता के.के. भगत, अधीक्षण अभियंता जी.पी. सोनवानी, कार्यपालन अभियंता आर.के. कश्यप, अमर चौधरी, आर.के. अग्रवाल और पीएसएससी के प्रशिक्षक एफ.एन.पांण्डेय, व्ही.के. केडिया, जे.चटर्जी और नवनियुक्त लाईन परिचारक के अलावा कार्यालय के अन्य अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित थे। आभार प्रदर्शन कार्यपालन अभियंता आर.के. कश्यप ने किया।

close