बिलासपुर में पकड़ाया..कोलकाता का मोस्ट वांटेड…टीएमसी नेता की हत्या के बाद था फरार..दोस्त के घर में था छिपा

ecourt.chhattisgarhबिलासपुर– कोलकाता टीएमसी नेता हत्याकाण्ड के मुख्य सरगना को बिलासपुर से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का नाम सुदीप दास है। सरकंडा पुलिस के साथ सीआईडी ने टीएमसी नेता के हत्यारे को चिल्हाटी स्थित घर से पकड़ा गया है। सीआईडी ने सुदीप दास को न्यायालय से ट्रांजिट रिमांड में लेकर कोलकाता भी रवाना हो गयी।

                    मामला जून के पहले सप्ताह में चार जून की है। टीएमसी नेता निर्मल कुंडू को उत्तरी कोलकाता के दमदम क्षेत्र में सुदीप दास अपने साथियों के साथ निर्मल कुंंडू की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद सभी आरोपी फरार हो गये। कोलकाता पुलिस को मुख्य सरगना सुदीप दास की सरगर्मी से तलाश थी। इस बीच मुखबिर से जानकारी मिली कि आरोपी सुदीप छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में छिपा हुआ है।

                        जानकारी मिलने के बाद हत्या के आरोपी सुदीप दास को पकड़ने कोलकाता की पुलिस बिलासपुर पहुंची। पुलिस कप्तान से सम्पर्क के बाद सरकण्डा थाना प्रभारी संतोष जैन और जवानों समेत कोलकाता सीआईडी टीम ने सुदीप दास के ढिकाने पर धावा बोला। सुदीप चिल्हाटी स्थित अपने दोस्त के घर में छिपा हुआ था।

               हिरासत में लेने के बाद कोलकाता सीआईडी टीम ने सुदीप दास को न्यायालय में पेश कर ट्रांजिट रिमांड में लेकर कोलकाता रवाना हो गयी। जानकारी देते चलें कि इन दिनों पश्चिमी बंगाल की कानून व्यवस्था बुरी तरह से चरमराई हुई है। अराजकता का माहौल है। हिंसक घटनाओं से स्थानीय लोगों में दहशत है। निर्मल कुंडू भी हत्या के शिकार हुए हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...