आबकारी का छापा…दो ठिकानों से तीन आरोपी पकड़ाए…मोटरसायकल समेत भारी मात्रा में शराब बरामद

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—आबकारी विभाग की छापामार कार्यवाही में तीन अलग अलग मामले में तीस लीटर से अधिक शराब बरामद हुआ है। आबकारी टीम ने कार्रवाई के दौरान मोटरसायकल को भी जब्त किया है। गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों को आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय के सामने पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  आबकारी विभाग की टीम ने तीन अलग अलग ठिकानों पर छापामार कार्यवाही की है।आबकारी उप निरीक्षक आशीष सिंह और  अनिल मित्तल की टीम ने 3 प्रकरण में कुल 30 लीटर से अधिक शराब बरामद किया है। इस दौरान एक पल्सर मोटरसायकिल को भी जब्त किया गया है। तीनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34(2)के अपराध दर्ज कर जेल दाखिल किया गया है।

                      आबकारी दारोगा आशीष सिंह की टीम ने ग्राम खपरी थाना पचपेड़ी के स्थानीय निवासी  संजय कुर्रे कालू निवासी खपरी के दुकान से 70 पाव देसी मदिरा प्लेन को जब्त किया है। आरोपी संजय कुर्रे को मौके को भगने से पहले धर दबोचा गया। संजय के खिलाफ मदिरा के अवैध धारण करने के आरोप में आबकारी एक्ट की धारा34 (2) और 59 (क)के तहत जेल दाखिल किया गया।

               इसी तरह आबकारी दारोगा अनिल मित्तल की टीम ने पल्सर मोटरसाइकिल समेत 18 लीटर देशी प्लेन जप्ती की कार्रवाई की है।  2 आरोपी राकेश वर्मा और किशोर को गनियारी में अवैध परिवहन करते हुए गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल दाखिल कर दिया गया है। छापामार कार्रवाई के दौरान टीमो में मुख्य आरक्षक नेतराम बंजारे सुरेश कौंसिल मुकेश पांडे आरक्षक अनवर मेमन नवनीत पाण्डेय मणि शंकर मिश्रा रामेश्वर पाण्डेय विशेष रूप से शामिल थे।

close