Arbaaz Khan Marriage- अरबाज की शादी में शामिल होने को सलमान और परिवार के सदस्य अर्पिता के घर पहुंचे

Shri Mi
2 Min Read

Arbaaz Khan Marriageमुंबई/अभिनेता अरबाज खान कथित तौर पर रविवार को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।इससे पहले अरबाज की शादी मॉडल और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा से हुई थी और उनका एक बेटा अरहान है।मई 2017 में इस जोड़े का तलाक हो गया।

Arbaaz Khan Marriage/सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में अरबाज को अपनी बहन अर्पिता खान के घर रस्मों के लिए पहुंचते देखा जा सकता है।उन्हें काली टीशर्ट और नीली डेनिम पहने देखा गया।

होने वाली दुल्हन शूरा सफेद पोशाक पहनकर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचीं।

Arbaaz Khan Marriage/वीडियो में अरबाज के पिता सलीम खान को भी कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते हुए दिखाया गया। अरबाज की मां सुशीला चरक भी नजर आईं। सलमान खान अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिए पठानी सूट पहनकर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे।

अरबाज के बेटे अरहान को भी डैडी की शादी में काली टीशर्ट और मैचिंग जींस में कार्यक्रम स्थल पर आते देखा गया।अभिनेत्री और मॉडल लूलिया वंतूर काले रंग का फ्लोरल प्रिंट लहंगा पहनकर पहुंचीं और ग्लैमर का तड़का लगाया।अरबाज के भाई सोहेल खान के बेटे को भी नीले सूट और सफेद फॉर्मल शर्ट पहने समारोह में आते देखा गया। सोहेल ने सफेद शर्ट और नीली डेनिम पहनी थी।

Arbaaz Khan Marriage/मां-बेटी की जोड़ी रवीना टंडन और राशा टंडन पेस्टल रंग के एथनिक आउटफिट पहनकर बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

खबरों के मुताबिक, अरबाज और शूरा की मुलाकात फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर हुई थी।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close