इंडिया वाल

आश्रम संचालक पर 5 नाबालिग समेत 6 छात्राओं के यौन शोषण का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Maharashtra News: महाराष्ट्र (Maharashtra) के नासिक (Nashik) में एक आश्रम के संचालक पर 5 नाबालिग समेत छह छात्राओं के साथ यौन शोषण (Sexual Harassment) करने का आरोप लगा है. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आश्रम के संचालक को गिरफ्तार कर लिया है.

24 नवंबर को आश्रम की एक नाबालिग लड़की ने आश्रम के संचालक हर्षल मोरे (Harshal More) के खिलाफ पुलिस को शिकायत की जिसके बाद उस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने पीड़ित छात्रा की शिकायत पर जांच करते हुए आश्रम में पढ़ने वाली 15 अन्य छात्राओं से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान 15 में से 5 छात्राओं ने आश्रम के संचालक हर्षल मोरे पर यौन शोषण का आरोप लगाया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोप लगाने वाली 6 छात्राओं में से 5 नाबालिक हैं. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ म्हसरुल पुलिस स्टेशन में पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है.

हरियाणा में क पिता को नाबालिग बेटी के साथ रेप करने के मामले में फास्ट ट्रैक कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई है. इस मामले पर दोषी को सजा सुनाते वक्त जज ने कहा कि अगर बेटी बाप के साथ सुरक्षित नहीं है तो उसकी सुरक्षा कोई नहीं कर सकता है. वहीं, दोषी पिता ने सजा सुनाई जाने से पहले जज से विनती करते हुए कहा कि वो तीन बच्चों का पिता है और उनकी परवरिश करनी है इसलिए उस पर नरमी बरती जाए. हालांकि, जज ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दोषी को फांसी की सजा सुनाई साथ ही 50 हजार का जुर्माना भी लगाया. इसके साथ ही पीड़ित बच्ची को 5 लाख का मुआवजा देने को कहा.

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS