Bihar News-रील्स बनाने से पति ने किया मना, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Shri Mi

Bihar News/बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिले के खोदाबंदपुर थाना क्षेत्र में पति को पत्नी से रील्स बनाने से मना करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। आरोप है कि पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, यह पूरा मामला फफौत गांव का है।

बताया जाता है कि समस्तीपुर जिले के नरहन गांव का रहने वाला महेश्वर कुमार का विवाह फफौत गांव की रहने वाली रानी कुमारी से करीब सात साल पहले हुई थी। महेश्वर कोलकाता रोजगार करने चला गया। पिछले दो सालों से पत्नी रानी इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाकर पोस्ट करने लगी। यह बात उसके पति को नागवार गुजरी।

लगातार वह अपनी पत्नी को इसके लिए मना कर रहा था। इंस्टाग्राम रील्स को लेकर दोनों के बीच तकरार शुरू हो गई। बताया जा रहा है कि सात जनवरी को महेश्वरी फफौत गांव स्थित अपने ससुराल गया था। रील्स को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। आरोप है कि महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर महेश्वर की गला दबाकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़े

घटना की बात तब सामने आई जब मृतक के भाई ने उसे कोलकाता से फोन किया और किसी और ने फोन का जवाब दिया। बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने मंगलवार को बताया कि आरोपी रानी को गिरफ्तार कर लिया गया है। कड़ाई से पूछताछ में उसने अपना आरोप स्वीकार कर लिया है।

उसने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया है कि उसका प्रेम गांव के ही एक युवक से चल रहा है और दोनों ने मिलकर सोए अवस्था में महेश्वर की हत्या की है। आरोपी महिला के प्रेमी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़े
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close