विश्वास नहीं होता..पापा की फोटो से सरकार डर गयी..अमित जोगी ने कहा..जोगी को दिल से कैसे निकालेंगे

Chhattisgarh,चुनावी शोर,दुष्कर्म पीड़िता,किन्नरों,आवाज,अमित जोगी ,CM ,चिट्ठी,जांच की मांग,amit jogi,wrote,letter,chief,election,officer,cg,chhattisgarh
बिलासपुर—-अमित जोगी ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट डालकर बताया कि जगह जगह लगाई गयी उनके पिता के पोस्टर को निकाल दिया गया है। दरअसल सरकार अजीत जोगी की लोकप्रियता से डर गयी है। जबकि उन्हें अच्छी तरह से मालूम है कि मरवाही की जनता अजीत जोगी को घर की मुखिया मानती है। 
 
                  अमित जोगी ने पोस्ट शेयर कर बताया कि चुनाव आयोग सरकार के दबाव में काम कर रही है। दरअसल सरकार अजीत जोगी की लोकप्रियता से डर चुकी है। यही कारण है कि पीपलामार के घरों से मेरे पिता की तस्वीरों को जब्त किया गया है। जबकि घरों में लगा फोटो प्रचार सामाग्री का हिस्सा नहीं है। बावजूद इसके घर घर से फोटो को जब्त किया गया है।
 
        जोगी ने बताया कि सभी लोग अच्छी तरह से जानते है कि अजीत जोगी मरवाही के हर घर के मुखिया की तरह है। सबके घरों में अजीत जोगी तस्वीर है। जोगी को घरवाले सम्मान से अपने पूजा के कमरे में सजा के रखते हैं। उनकी रोज़ पूजा भी करते हैं।
 
                            अमित जोगी ने कहा कि निर्वाचन अधिकारी का फोटो का बलपूर्वक हटाना स्थानीय लोगों की भावनाओं से खिलवाड करना है। दरअसल ऐसा कर यहाँ के लाखों लोगों की भावनाओं का अपमान किया गया है। पूरे मरवाही में पापा की फ़ोटो को ज़ब्त करने की निम्नस्तरीय कार्यवाही सत्ताधारी दल से इशारे पर हो रही है। घर से फ़ोटो तो हटा सकते हैं लेकिन उन्हें लोगों के दिलों से कैसे हटा पाएँगे? पापा की एक फ़ोटो से सरकार इतनी डर जाएगी, मैंने कभी सोचा नहीं था।

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *