BJP विधायक के पुत्र पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

Shri Mi
2 Min Read

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के पिछोर विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित BJP विधायक प्रीतम लोधी के बेटे दिनेश लोधी पर ग्वालियर में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 31 दिसंबर की रात को ग्वालियर की पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के रविंद्र यादव ने भाजपा विधायक पुत्र दिनेश लोधी पर स्कॉर्पियो से कुचलने का प्रयास करने का आरोप लगाया।

आरोपी ने उसकी एक्टिवा को टक्कर मारी। मगर, वह बाल-बाल बच गया। घटनाक्रम का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसमें एक स्कॉर्पियो एक्टिवा को टक्कर मार रही है और दोबारा भी घटना को अंजाम देने की कोशिश करती दिखी।

रविंद्र यादव का आरोप है कि वाहन भाजपा विधायक प्रीतम लोधी का बेटा दिनेश लोधी चला रहा था। पीड़ित ने दिनेश की ओर से पूर्व में दी गई धमकी का ऑडियो भी रिकॉर्ड किया और पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया है कि घटना रविवार की रात लगभग 10 बजे की है, जिसमें आरोपी ने अपनी कार से टक्कर मारकर शिकायतकर्ता पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की थी, इतना ही नहीं उसके मकान को भी क्षतिग्रस्त करने की कोशिश की, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

TAGGED:
close