मेरा बिलासपुर

कांग्रेस कहां से लाएगी इतना रूपया…भाजपा नेता कहा…मातृशक्ति को ठग रही कांग्रेस…संविधान के नाम पर दे रहे धमकी

बिलासपुर—भाजपा युवा नेता मनीष अग्रवाल ने कांग्रेस की महालक्ष्मी न्याय योजना को सिर्फ छलावा बताया। प्रेस नोट जारी कर युवा भाजपा नेता ने कहा कि महालक्ष्मी योजना मतदाताओं को ठगने के लिए लाया गया है। चुनाव के बाद योजना का कहीं पता नहीं चलेगा। केवल वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल के लिे ही महालक्ष्मी योजना को लांच किया गया है। महालक्ष्मी योजना के नाम पर कांग्रेस नेता स्रिफ मातृशक्ति को ठगने का काम कर रही है ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

युवा भाजपा नेता मनीष अग्रवाल ने कांग्रेस की महालक्ष्मी योजना को मातृशक्ति के साथ छलावा कहा है। मनीष ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि योजना को लेकर कांग्रेस पोल खुलते नजर आ रही है। कांग्रेस ने घोषणा पत्र में कहा है कि प्रत्येक भारतीय गरीब परिवार को बिना शर्त नगद हस्तांतरण में एक लाख रुपये सालाना देंगे।

कांग्रेस घोषणा के अनुसार देश की सभी गरीब महिलाओं को एक लाख रूपये खाता में डाला जाएगा। लेकिन अब कहा जा रहा है कि योजना के लिए सबसे गरीब परिवार के किसी एक हितग्राही को योजना का लाभ मिलेगा। राशि हस्तांतरण सबसे बुजुर्ग सदस्य के खाते में होगा। मतलब साफ है कि कांग्रेस नेता मातृशक्ति के साथ छल कर रहे है। घोषणा पत्र में कुछ और भाषण में कुछ बयान कर रहे हैं। मनीष ने बताया कि कांग्रेस की तत्कालीन सरकार ने ऐसा ही एक वादा किया था कि प्रति माह 500 और विधवा वृद्ध महिलाओं को 1000 दिया जाएगा। पांच साल तक किसी को एक रूपया भी नहीं मिला है।

 सबसे बड़ी बात यह कि कांग्रेस पार्टी महिलाओं को इतनी बड़ी राशि कहां देगी। जबकि देश का बजट 45 लाख करोड़ से ज्यादा ही नहीं है। सवाल उठता है कि 70 लाख करोड़ की व्यवस्था कैसे होगी। जनता भली भांति जानती है कि कांग्रेस केवल झूठ की राजनीति करती है। संविधान और लोकतंत्र खतरे में होने का भ्रामक प्रचार कर जनता को बरगला रही है।

   मनीष ने बताया कि प्रदेश भाजपा सरकार ने मात्र चार महीनों के भीतर मोदी गारंटी के सभी बिन्दुओं को पूरा किया है। महतारी वंदन  योजाना के तहर प्रत्येक महीने सत्तर लाख महिलाओं के खाते में रूपया पहुंच रहा है।

                   

Back to top button
close