इंडिया वाल

CG NEWS – भीषण सड़क हादसा, कांस्टेबल सहित दो की मौत

राजधानी में हुए एक भीषण सड़क हादसे में एक कांस्टेबल सहित दो युवक की मौत हो गया। दुर्घटना में कांस्टेबल बुरी तरह से घायल हो गया था, जिसे अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। घटना रायपुर के निमोरा की बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक दो बाइक की हुई टक्कर के बाद कांस्टेबल की बाइक में भीषण आग लग गयी। आग लगने से कांस्टेबल बुरी तरह से झुलस गया। वहीं पूरी बाइक धू-धूकर जल उठी। कांस्टेबल का नाम कुलदीप बताया जा रहाहै।

मीडिया रिपोर्ट अनुसार नया रायपुर के निमोरा में राजधानी ढाबा के पास हादसा हुआ। जानकारी के मुताबिक अभनपुर थाने में पदस्थ आरक्षक कुलदीप तिर्की ड्यूटी जा रहे थे, इसी दौरान पहले बाइक ट्रक से टकरायी और फिर पीछे से आ रही दूसरी बाइक से टकरा गया। इस घटना में पीछे से आ रहे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गये। वहीं आरक्षक कुलदीप गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

घटना की सूचना पर तुरंत राखी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इलाज के दौरान घायल आरक्षक की इलाज की मौत हो गयी। वहीं निमोरा में हुए सड़क हादसे में मृत दूसरे युवक की पहचान दिनेश रक्सेल मौदहापारा निवासी के रूप में हुई है।

तेज रफ्तार ने ली शिक्षिका की जान, ट्रक के नीचे दबा क्लीनर, ड्राइवर फरार
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS