हमार छ्त्तीसगढ़

Chhattisgarh Liquor Scam: शराब घोटाले मामले में जेल में बंद अनवर ढ़ेबर की जमानत याचिका खारिज

Chhattisgarh Liquor Scam।शराब घोटाले मामले में न्यायिक रिमांड पर जेल में बंद अनवर ढ़ेबर की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है। आबकारी घोटाले में शनिवार (4 अप्रैल) को रायपुर की स्पेशल कोर्ट में सुनवाई हुई। वहीं एक और सुनवाई में पूर्व IAS अनिल टुटेजा को भी राहत नहीं मिली, उन्हें 2 दिन की ED रिमांड पर भेजा गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

Chhattisgarh Liquor Scam।शुक्रवार को ED ने अनवर ढेबर की 116.16 करोड़ की 115 संपत्तियां भी अटैच की थी। वहीं पिछली सुनवाई के दौरान कोर्ट ने अनवर ढेबर, अरविंद सिंह और अरुणपति त्रिपाठी को 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया था। 16 मई तक तीनों आरोपी जेल में रहेंगे।

Chhattisgarh Liquor Scam।जमानत के लिए अनवर ढेबर ने याचिका लगाई थी जिसकी सुनवाई के लिए 4 मई का दिन तय किया गया था। आज दोनों पक्षों के बीच लंबी बहस के बाद कोर्ट ने अनवर ढे़बर की याचिका खारिज कर दी।

EOW और ED दोनों की एजेंसी शराब घोटाले मामले में जांच कर रही है। ED ने आबकारी मामले में रिटायर्ड IAS अनिल टुटेजा को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। वहीं EOW की टीम भी लगातार आबकारी मामले में शराब करोबारियों और घोटाले से से संबंधित लोगों को समंस जारी कर दफ्तर तलब कर रही है।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close