कलेक्टर एवं जिला पंचायत सीईओ ने कंट्रोल एवं कमांड सेंटर का किया निरीक्षण

जशपुरनगर/कलेक्टर डॉ रवि मित्तल एवं जिला पंचायत सीईओ अभिषेक कुमार ने कलेक्ट्रेट में बनाए गए जिला कंट्रोल एवं कमांड सेंटर का निरीक्षण किया। लोकसभा निर्वाचन 2024 के सुचारू से संचालन के लिए जिला कलेक्ट्रेट के मंत्रणा सभा कक्ष में कमांड सेंटर तैयार किया गया है एवं शिकायतों के निवारण के लिए कंट्रोल रूम तैयार किया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने जिले के तीनों विधानसभा जशपुर, कुनकुरी एवं पत्थलगांव के लिए वोटिंग टर्न आउट सेक्शन, मीडिया कमांड सेंटर वेब कास्टिंग तथा तथा शिकायत माउंटेनिंग कक्ष का निरीक्षण किया।

जिसमें जिले के तीनों विधानसभा के लिए अलग-अलग लगभग अधिकारी-कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। कलेक्टर ने वेब कास्टिंग, मीडिया कमांड सेंटर एवं वोटिंग टर्न आउट का अवलोकन किया। इस दौरान उन्होंने ड्यूटी में लगे अधिकारी कर्मचारियों से किए एवं निरंतर निगरानी रखने के निर्देश दिए।

जिला पंचायत सीईओ ने जिला कंट्रोल एवं कमांड सेंटर में लगे अधिकारी-कर्मचारियों का निरंतर मॉनिटरिंग कर रहें है उन्होंने बताया कि मतदान केन्दों में मॉक पोल की प्राक्रिया पूर्ण कर मतदान प्रारंभ किया जा चुका है।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close