इंडिया वाल

फोटोशूट के दौरान रोमांटिक दूल्हे के हाथ से निकली दुल्हन, Video देख पकड़ लेंगे सिर!

Bride Groom Funny Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल एक वेडिंग शूट का वीडियो हर किसी के होश उड़ा रहा है

Couple Falls Off During Wedding Photoshoot: शादियों का सीजन हो या ना हो, लेकिन शादी फंक्शन से जुडे़ एक से बढ़कर वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते हैं. कभी यह वीडियोज दिल जीत लेते हैं, तो कभी हंसा-हंसा कर बुरा हाल कर देते हैं. वहीं शादी से जुड़े कई वीडियोज ऐसे भी सामने आते हैं, जो हैरान कर देते हैं. अक्सर शादी से पहले और बाद में कुछ लोग प्री वेडिंग शूट, तो कई पोस्ट वेडिंग शूट के जरिए अपने इस खास पल को और भी ज्यादा यादगार बना देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन रोमांटिक अंदाज में शादी के पोज देते नजर आ रहे हैं, लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे देखकर एक मिनट के लिए आप भी दंग रह जाएंगे.

Couple Falls Off During Wedding Photoshoot:तेज से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कपल शादी के दौरान वेडिंग फोटो शूट कराता नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, फिल्मों की तरह दूल्हा-दुल्हन को स्टेज पर डांस करते हुए एक रोमांटिक पोज बनाना था. इसके लिए दुल्हन को कमर से पकड़ कर रखना था, लेकिन एक-दूसरे में खोये दूल्हा और दुल्हन शायद कुछ रूल भूल जाते हैं, जिसका अंजाम उन्हें अगले ही पल भुगतना पड़ जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे आखिर फ्रेम में दुल्हन दूल्हे के हाथ से छूट जाती है, जिसके चलते वो फ्लोर पर गिर जाती है.

Bride Groom Funny Video: वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि, इसके बाद दोनों से शर्म से पानी-पानी हो जाते हैं. इस दौरान वहां मौजूद लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल यह वीडियो jaipur_preweddings नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 9 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 5 लाख 45 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prewedding in jaipur (@jaipur_preweddings)

नशे में धुत्त होकर शिक्षक पहुंचा स्कूल, निलंबित
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS