नौकरानी को बंधक बनाकर चार युवकों ने किया गैंगरेप,पुलिस ने किया अरेस्ट

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow ) के गुडंबा इलाके में चार युवकों ने फ्लैट में नशीला पदार्थ खिलाने के बाद कई दिनों तक नौकरानी के साथ गैंगरेप ( gang rape with maid in Lucknow) करने का मामला सामने आया है. युवकों ने नौकरानी को पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी और जान से मारने की धमकी देकर चुप कराया था. वहीं नौकरानी को किसी तरह वहां से भागी और मौका मिलते ही वह थाने पहुंची और शिकायत की. फिलहाल मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी हैदराबाद के कांची गौड़ा निवासी विर्ज तुकाराम, दिल्ली संगम विहार के गुलाब शर्मा, आकाश शर्मा और हैदराबाद चादरगान सलीमपुर का मनीष शर्मा हैं. ये चार युवक लखनऊ में प्राइवेट नौकरी करते थे और गौराबाग इलाके में एक फ्लैट में किराए पर रहते थे. इन चारों ने कुछ दिन पहले मधुबनी विहार की एक महिला को नौकरानी के रूप में रखा गया था. पुलिस को दी गई शिकायत में महिला का आरोप है कि चार दिन पहले आरोपियों ने उसे मिठाई में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश किया और फिर बंधक बना लिया. इसके बाद चारों ने बारी बारी से रेप किया और शुक्रवार रात वह किसी तरह से वहां से भाग निकली और थाने पहुंचकर शिकायत पुलिस से की. फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

रेप का आरोपी गिरफ्तार

राजधानी लखनऊ में गोसाईगंज पुलिस ने एक नाबालिग छात्रा को बहला फुसलाकर रेप करने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक 13 मार्च को एक छात्रा स्कूल से घर नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने थाने में मामला दर्ज कराया था. इसके बाद पुलिस ने छात्रा को बरामद कर लिया और उसके बयानों के आधार पर सीतापुर निवासी मोनू को गिरफ्तार किया है.

ज्वैलर्स को लूटने वाले इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

पिछले दिनों ही अलीगंज में तिरुपति ज्वैलर्स को लूटने के आरोपी और 25 हजार इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस काफी दिनों से आरोपी सौरभ की तलाश कर रही थी और पिछले दिनों ही सौरभ के एक साथी को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी के पास से चेन, पिस्टल और कारतूस बरामद किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *