मेरा बिलासपुर

Swati Maliwal को घसीटने वाला वीडियो फेक स्टिंग? DCW चीफ बोलीं

बीजेपी के कुछ नेताओं कहा था कि जिस व्यक्ति पर उन्होंने आरोप लगाया है. वह आम आदमी पार्टी का सदस्य है

Swati Maliwal-भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने दिल्ली महिला आयोग (DCW) प्रमुख स्वाति मालीवाल से छेड़छाड़ के दावों पर सवाल उठाए थे और इसे एक नाटक और साजिश करार दिया था. अब इस पर स्वाति मालीवाल ने कड़ा पलटवार करते हुए इस तरह के बयान जारी करने वाले नेताओं को फटकार लगाई है. दरअसल, बीजेपी के कुछ नेताओं कहा था कि जिस व्यक्ति पर उन्होंने आरोप लगाया है. वह आम आदमी पार्टी का सदस्य है.

स्वाति मालीवाल ने इसके खिलाफ प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘जिन्हें लगता है मेरे बारे में झूठी और गंदी बातें कर मुझे डरा देंगे उनको बता दूं मैंने सर पर कफन बांध इस छोटी सी जिंदगी में बहुत बड़े काम किए हैं. मुझपर कई अटैक हुए पर मैं रुकी नहीं. हर अत्याचार से मेरे अंदर की आग और बढ़ी. मेरी आवाज कोई नहीं दबा सकता जब तक जिंदा हूं लड़ती रहूंगी”.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष मालीवाल ने आरोप लगाया था कि रात में निरीक्षण के दौरान एक नशे में धुत व्यक्ति ने उनके साथ छेड़छाड़ की और अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के बाहर कार से 10-15 मीटर तक घसीटा. मालीवाल का दावा है कि गाड़ी की खिड़की में उनका हाथ फंस गया था. तभी वाहन चालक ने कार को आगे बढ़ा दिया. इस घटना के बाद दक्षिण दिल्ली के संगम विहार निवासी 47 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था.


बीजेपी नेता ने उठाए थे सवाल
इस मामले को लेकर बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने ट्वीट किया था कि मालीवाल के ‘नाटक’ का पर्दाफाश हो गया है. उन्होंने सवाल किया था कि “आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस को बदनाम करने के लिए नाटक किया और उसकी विश्वसनीयता पर गंभीर सवाल खड़े हुए. क्या महिला सुरक्षा के गंभीर मुद्दे पर सस्ती राजनीति जायज है?”

मनोज तिवारी ने बताया ‘फर्जी स्टिंग’
बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने भी इस मामले को लेकर सवाल उठाए थे. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में हरीश चंद्र सूर्यवंशी को आम आदमी पार्टी के विधायक के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. उन्हें मामले में आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली पुलिस की सराहना की थी लेकिन इस मामले को ‘फर्जी स्टिंग’ बताया था.

15 साल बेमिसाल पर जोगी कांग्रेस का कटाक्ष....बताया...जोगी को घेरने दोनों दलोंं ने मिलाया हाथ...
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS