यूथ कांग्रेसियों का प्रदर्शन..प्राचार्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग..डीईओं ने कहा..करेंगे कार्रवाई

बिलासपुर– युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव अमितेष राय और एनएसयूआई के प्रदेश सचिव वसीम खान की अगुवाई में युवा नेताओं ने  जिला शिक्षा अधिकारी का घेराव किया। दोनों नेताओं ने प्रायोगिक परीक्षाओं में उपस्थित छात्रों को पूरक घोषित किए जाने का विरोध किया। घेराब के दौरान जिला शिक्षा अधिकारी से प्राचार्य के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की। 

                           युवा प्रदेश कांग्रेस सचिव अमितेष राय और एनएसयूआई प्रदेश सचिव वसीम खान की अगुवाई में युवा नेताओं ने जिला शिक्षा अधिकारी का घेराव किया। दोनों नेताओं ने बताया कि मल्टीपरपज स्कूल के 12 वी बोर्ड के 35 छात्रों को प्रायोगिक परीक्षा में अनुपस्थित बताकर परिणाम पूरक घोषित किया गया है। जबकि अधिकांश बच्चे परीक्षा में उपस्थित थे। शेष बच्चों को प्रायोगिक परीक्षा की सूचना नहीं दी गयी थी।

             युवक कांग्रेस  और एनएसयूआई नेताओं ने स्कूल प्राचार्य और प्रशासन की लापरवाही बताते हुए जिला शिक्षा अधिकारी से प्राचार्य के खिलाफ कठोर कार्यवाही की मांग की। मांग पूरी नहीं होने पर जिला शिक्षा अधिकारी के खिलाफ उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।

               जिला शिक्षा अधिकारी ने 3 दिन का समय मांगा। डीईओ ने कहा कि जांच कमेटी मामले की छानबीन करेगी। रिपोर्ट पेश होने के बाद दोषी के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस दौरान अमितेष राय, वसीम खान, भास्कर वर्मा, फैज़ान खान, दानिश खान, अमन महोबिया, शिब्बू, सिद्धू  और स्कूल के सभी छात्र छात्रायें उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *