इंडिया वाल

Diya Aur Baati Hum की संध्या बिंदनी हो गई है पहले से ज्यादा ग्लैमरस, नई तस्वीरों ने मचाया तहलका

नई दिल्ली : टीवी की दुनिया में ऐसे कई सीरियल आए हैं। जिन्होंने अपने शानदार कहानी और दमदार कलाकारों के जरिए देश के लोगों के दिल में एक अलग जगह बनाई है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

मगर इन सीरियल में कुछ कलाकार ऐसे भी रहे हैं जिन्होंने अपने समय में तो खूब नाम कमाया लेकिन सीरियल बंद होने के साथ ही यह स्टार गुमनाम हो गए। इन्हीं एक्ट्रेस में से एक हैं दीपिका सिंह (Deepika Singh)।

दीपिका सिंह वहीं अभिनेत्री हैं जिन्होंने ‘दीया और बाती हम’ (Diya Aur Baati Hum)सीरियल में संध्या बिंदनी (Sandhya Bindani) का किरदार निभाया था। लेकिन आज के समय में संध्या बिंदनी (Sandhya Bindani) उर्फ़ दीपिका सिंह अपने अन्य प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। इन दिनों दीपिका (Deepika Singh) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें उनका लुक पहले से काफी जुदा-जुदा नजर आ रहा है।

आपको बता दें कि उनके शो को बंद हुए हुए लगभग एक दशक बीत चुका है। इतने सालों में अभिनेत्री का लुक पहले से काफी बदल चुका है। सीरियल के अंदर लोगों को दीपिका का सादगी भरा अंदाज काफी पसंद आया था। लेकिन इस शो के बंद होने के बाद दीपिका ने टीवी से दूरी बना ली थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Singh (@deepikasingh150)


दीपिका सिंह का जन्म 26 जुलाई 1989 को दिल्ली में हुआ था। उन्होंने पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी से अपना एमबीए पूरा किया है। दीया और बाती हम अभिनेत्री दीपिका सिंह का पहला सीरियल था। अभिनेत्री दीपिका सिंह की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने डायरेक्टर रोहित राज गोयल के साथ 2 मई 2014 शादी कर ली।

इसके बाद वर्ष 2017 मई में उनके घर एक बेटे का जन्म हुआ। दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। दीपिका सिंह का स्टाइलिश लुक उनके फैंस को काफी पसंद आता है। फेन्स उनकी हर एक तस्वीर पर हार्ड और इमोजी शेयर करते हैं।

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close