भारी मात्रा में नशीली दवाई बरामद..आरोपी गिरफ्तार..लालखदान क्षेत्र में हुई कार्रवाई

बिलासपुर–देहात क्षेत्र मे युवाओं में नशे का सामान बिक्री करने वाला आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी पास से भारी मात्रा में इंजेक्शन और टेबलेट बरामद किया गया है। आरोपी ने पूछताछ के दौरान अपराध कबूल कर लिया है।
 
                तोरवा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ने महमंद लालखदान क्षेत्र मे धावा बोलकर नशे का जखीरा बरामद किया है। तोरवा थानेदार परिवेष तिवारी ने बताया कि मुखबीर की जानकारी पर टीम ने  छापामार कार्रवाई में भारी मात्रा में नशीली दवाइयों का जखीरा बरामद किया।
 
             कार्रवाई आलाधिकारियों के निर्देश पर की गयी। कार्यवाही में उप निरीक्षक मिलन सिंह, प्रधान आरक्षक शोभित केवर्ट, महिला प्रधान आरक्षक संगीता नेताम, आरक्षक साहेब अली शामिल थे।
 
          रेड कार्रवाई के दौरान टीम ने आरोपी सागर पाटले निवासी महमंद के मस्जिद के पीछे निवास से रेसोजेसिक इंजेक्शन के साथ नशीली दवाई बिक्री करते रंगे हाथो पकड़ा। गवाहो के सामने  विधिवत एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया।
 
             आरोपी के पास से 30 नग रेसोजेसिक इंजेक्शन,290 नग नाइट्रा 11 नग ईविल टेबलेट के अलावा नकद राशि को बरामद किया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने नशीली दवा बेचने का अपराध कबूल भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *