मेरा बिलासपुर

दो कोयला व्यवसायियों के ठिकाने पर ईडी का धावा..सात करोड़ जब्त..मंगलवार को दोनों व्यापारियों से हुई पूछताछ

बिलासपुर—व्यापारियों और अधिकारियों में ईडी को लेकर खौफ बरकरार है। इसी क्रम में रविवार को ईडी की टीम बिलासपुर पहुंची। ईडी की टीम ने कहां धावा बोला..इस बात को लेकर आमजन में दिनभर चर्चा होती रही है। बावजूद इसके ई़डी ने कहा धावा बोला किसी को भनक तक नहीं हुई। मंगलवार को जानकारी मिली कि बिलासपुर  ईडी की टीम ने बिलासपुर में दो बड़े कोयला कारोबारियों के ठिकाने पर धावा बोला था। जांच पड़ताल के दौरान एक शैक्षणिक संस्थान से ई़डी ने सात करोड़ रूपया जब्त किया है।

                    सूत्रों के अनुसार रविवार की सुबह ई़डी की टीम बिलासपुर पहुंची। सोमवार तक किसी को भनक तक नहीं लगी कि टीम ने कहां धावा बोला है। मंगलवार को मामले का खुलासा हुआ कि ईडी की टीम रविवार को सूरज निकलने से पहले बिलासपुर स्थित दो कोयला व्यापारियों के ठिकाने पर धावा बोला है। व्यापारियों के शैक्षणिक संस्थान से कार्रवाई के दौरान टीम ने सात करोड़ रूपए नगद बरामद किया है। रविवार दिन  भर छानबीन के बाद टीम जरूरी दस्तावेज और नगद जब्त कर रायपुर रवाना  हो गयी। मंगलवार को दोनो व्यावसायियों को अलग अलग समय पर पूछताछ के लिए रायपुर बुलाया गया। 

                   मंगलवार को ईडी की टीम ने एक व्यापारी को दिन के पहले पहर में पूछताछ के लिए बुलाया। जबकि दूसरे व्यापारी को पूछताछ के लिए दिन के दूसरे पहर में तलब किया गया। बताया जा रहा है कि ईडी के हाथ दोनो व्यापारियों के ठिकानों से छापामार कार्रवाई के दौरान महत्वपूर्ण दस्तावेज लगे। 

हिरासत में आनलाइन सट्टेबाज
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS