आठ अधिकारी, कर्मचारी…कॉप ऑफ द मंथ…पुलिस कप्तान ने कहा….करेंगे काम तो होगा सम्मान…लापरवाही पर कार्रवाई…

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर— पुलिस कप्तान ने  जिले के आठ पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों को माह नवम्बर का कॉप ऑफ द मंथ अवार्ड से सम्मानित किया है। विधानसभा चुनाव में प्रभावी कार्यवाही के लिये टीआई नवीन देवांगन, चुनाव सेल  में काम किए जाने को लेकर थानेदार दामोदर मिश्रा का सम्मान किया है। खेल परिसर में हत्या के आरोपियों को कम समय में गिरफ्तार करने वाले विनोद यादव को भी पुलिस कप्तान ने बधाई दी है।

जैसा की मालूम है कि प्रत्येक माह पुलिस विभाग में बेहतर कार्य करने वाले कर्मचारियों और अधिकारियों को सम्मानित करने की परंपरा रही है। इसी क्रम में पुलिस कप्तान संतोष सिंह ने पुलिसिंग को लेकर अच्छा कार्य करने वाले  आठ अधिकारी और कर्मचारियों को ’’कॉप ऑफ द मंथ’’ पुरस्कार से सम्मानित किया है।

विधानसभा चुनाव में मानक निर्देशों के अनुसार प्रभावी कार्यवाही के लिए निरीक्षक नवीन देवांगन थाना प्रभारी सिरगिट्टी, जिला निर्वाचन सेल प्रभारी के रूप में अच्छे काम के लिए निरीक्षक दामोदर मिश्रा, व्यवस्थित यातायात व्यवस्था के लिये सहायक उप निरीक्षक मनोज पाण्डेय को काप आफ मंथ घोषित किया है। खेल परिसर में हत्या में शामिल आरोपियों को कम समय में गिरफ्तार किए जाने पर  पुलिस कप्तान ने खुशी जाहिर किया है। इसके लिए प्रधान आरक्षक विनोद यादव को सम्मान कार्यक्रम में प्रशस्ति पत्र के साथ बधाई दी है।

सिटी कोतवाली और तोरवा क्षेत्रान्तर्गत ए.टी.एम.टेम्पर के 2 गिरोह की गिरफ्तारी में शामिल तद्बीर पोर्ते,महत्वपूर्ण और अति महत्वपूर्ण व्यक्तियों के मूव्हमेंट, प्लानिंग, दस्तावेजीकरण कर चुनाव में लगन से कार्य करने के लिए  आरक्षक प्रदीप पाण्डेय को काप ऑफ मंथ घोषित किया गया है। सीपत में वारंट के अभिलेखों को व्यवस्थित रखने के लिये महिला आरक्षक प्रियंका मिश्रा, चौकी बेलगहना के कलमीटार में हत्या के प्रयास मामले में शामिल 5 आरोपियों को कम समय में गिरफ्तार किया गया ।  इसके लिए आरक्षक दीपक मरावी को कॉप ऑफ द मंथ सम्मान से सम्मानित किया गया।

पुलिस कप्तान ने काप ऑफ द मंथ घोषित कर्मचारियों को नगद ईनाम और  गुड सर्विस एंट्री के अलावा प्रशंसापत्र का तोहफा दिया है। उन्होने बताया कि सभी सम्मानित कर्मचारियों और अधिकारियों का फोटो सभी पुलिस कार्यालयोंक. थाना, चौकी के नोटिस बोर्ड पर पूरे माह के लिए लगाया जाएगा।

TAGGED: ,
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close