मेरा बिलासपुर

युवक की आत्महत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने किया बिल्हा थाने का घेराव…जांच टीम गठित

बिलासपुर।मंगलवार दोपहर नगर एवं समीपस्थ ग्राम बिल्हा में उस वक्त चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया जब ग्राम भैंसबोड़ के युवक हरीश चंद्र गेन्दले नामक युवक द्वारा ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने की खबर आई।मिली जानकारी के अनुसार युवक के परिजन एवं ग्रामीणों ने बिल्हा थाने के आरक्षक एवं अधिकारियों पर पुलिस प्रताड़ना एवं उससे भयभीत होकर युवक द्वारा ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने के गंभीर आरोप लगाए एवं जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्यवाही की मांग करते हुए थाने का घेराव कर दिया।

प्राप्त सूत्रों के अनुसार गत दिवस गांव की एक युवती साइकिल पर सवार होकर जा रही थी, तभी उक्त युवक की मोटरसाइकिल से टक्कर के उपरांत युवती गिर गई तथा इस बात पर दोनों में तीखी नोकझोंक हुई।घटना के बाद युवती ने बिल्हा थाने में इसकी शिकायत की जिस पर कार्यवाही करते हुए बिल्हा थाने के आरक्षक आरोपी युवक एवं उसके पिता को थाने लाए एवं उनसे पूछताछ की गई। जिससे भयभीत होकर युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

घटना के बाद बिल्हा थाना क्षेत्र के समीप आज देर शाम तक तनाव का माहौल बना हुआ था। आक्रोशित ग्रामीण लगातार पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए दोषी पुलिस अधिकारियों पर प्रताड़ना एवं आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाते हुए उन पर कार्यवाही कर सजा दिलाने की मांग करती रही।

ताजा समाचार मिलने तक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने इस घटना की निष्पक्ष जांच के लिए 2 पुलिस अधिकारीयो, जिसमें उप पुलिस अधीक्षक लहरें एवं सिरगिट्टी थाना प्रभारी पौरूष पुर्रे के रूप शामिल हैं को जांच हेतु नियुक्त किया है । जो नियुक्ति के बाद जांच में जुट गई है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS