मेरा बिलासपुर

जब गाली देने से मना किया..शराबी ने किया उस्तरा से हमला..बाल-बाल बची जान..आरोपी को जेल

बिलासपुर—सिरगिट्टी पुलिस ने  युवक पर जानलेवा हमला के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी  का नाम नयापारा निवासी अमन कुमार श्रीवास है। पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि छिपाकर रखे ब्लेड वाले उस्तरा से हमला किया है। उसे गंभीर चोट पहुंची है। शिकायत के बाद आरोपी को आईपीसी की धारा 294, 506, 323, 324, 307 के तहत हिरासत में लेकर न्यायालय के हवाले किया गया है।
               सिरगिट्टी पुलिस के अनुसार पीड़ित नयापारा निवासी तरूण गलपाण्डे ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि 26 जून 2022 की रात्रि करीबन 11 बजे नयापारा सुलभ शौचालय के पास अमन श्रीवास शराब पी रहा था। इसी बीच आरोपी ने गंदी गंदी गालियां देना शुरू कर दिया। मना करने पर जान से मारने की धमकी दिया। और इसी बीच जेब में छिपाकर रखे ब्लेड वाले उस्तरा से जानलेवा हमला कर दिया। 
               हमले में गंभीर चोट पहुंची है। रिपोर्ट के अपराध दर्ज किया गया। आरोपी की गहन पतासाजी भी शुरू हुई। विवेचना के दौरान जानकारी मिली कि आरोपी अमन कुमार श्रीवास घटना के बाद फरार है। लेकिन सिरगिट्टी क्षेत्र मेें ही छिपा है।
                 मुखबीर की सूचना पर 27 जून को पुलिस टीम ने आरोपी को नया बस स्टैण्ड के पास घेराबंदी कर हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने जुर्म कबूल किया। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के हवाले किया गया है।

CG-लॉकडाउन पर सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS