पूर्व मंत्री अमर ने बजट को बताया क्रांतिकारी..कहा ..आर्थिक विकास पर जोर..रोजगार की फुल गारंटी

बिलासपुर—-प्रदेश के पूर्व निकाय मंत्री अमर अग्रवाल ने आम बजट को भारत के नवनिर्माण का बजट बताया है। अमर ने कहा कि नई दिशा प्रदान करने वाला बजट है। पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश विषम परिस्थितियों में भी तेजी के साथ विकास की ओर अग्रसर है।
 
                  वित्त मंत्री निर्मला सीता रमण ने जो बजट पेश किया है वह मील का पत्थर साबित होगा।  अमर अग्रवाल ने कहा कि केंद्रीय बज़ट देश की आवश्यकताओं और आर्थिक विकास को ध्यान में रखकर बनाया गया है। बज़ट ग्रोथ ओरिएंटेड है और देश की आर्थिक प्रगति को केंद्र में रखा गया है।
 
                       इसमें राजनीतिक फ़ायदे उठाने का राजनीतिक चातुर्य दिखाने के बजाय हर वर्ग को फ़ायदा पहुँचाने की सदाशयता झलक रही है। केंद्र सरकार का बज़ट बहुत संतुलित और सुविचारित दृष्टिकोण का परिचायक है। आत्मनिर्भर भारत की अवधारणा को धरातल पर साकार करने के संकल्प को व्यक्त करता यह बज़ट जहाँ रोज़गार के नए अवसर मुहैया कराने की गारंटी दे रहा है।
 
                अमर अग्रवाल ने बजट को ढाँचागत विकास और निवेश पर ज़ोर देने वाला बताया। बजट में देश के हर वर्ग एवं हर तबके का पूरा ख्याल रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *