इंडिया वाल

Malaika Arora Item Dance: आप जैसा कोई मेरी… गाने पर मलाइका की अदाओं ने किया घायल, डांस ने मचाई धूम

An Action Hero Release: चार साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक कर रहीं मलाइका अरोड़ा का डांस आप जैस कोई मेरी जिंदगी में आए… आज रिलीज हुआ. 1980 की फिल्म कुर्बानी का यह गाना आयुष्मा खुराना स्टारर फिल्म एन एक्शन हीरो के लिए री-क्रिएट किया गया है. जिसमें मलाइका डांस करती नजर आ रही हैं. गाने के रिलीज होने के घंटा भर के अंदर ही इसके व्यू लाखों में पहुंच गए और मलाइका की अदाओं से घायल लोगों ने तारीफ के पुल बांध दिए. इस गाने में मलिका के साथ आयुष्मान खुराना भी उनके साथ कदम से कदम मिला रहे हैं. फिल्म में जयदीप अहलावत भी हैं.

ग्लैमरस और हॉट अंदाज
अर्जुन कपूर से अपनी नजदीकियों और जिम तथा बॉलीवुड पार्टियों में आने-जाने के दौरान पैपराजी द्वारा खींची जाने वाली तस्वीरों के कारण लगातार सुर्खियों में रहने वाली मलाइका अरोड़ा के फैन्स उनकी इस वापसी से उत्साहित हैं. छैंया छैंया से लेकर मुन्नी बदनाम हुई तक तमाम फिल्मों में अपने आइडम डांस से धूम मचाने वाली मलाइका चार साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रही हैं. इस गाने में मलाइका का ग्लैमरस और हॉट अंदाज लोगों को आकर्षित कर रहा है. फिल्म कुर्बानी में यह गाना जीनत अमान पर फिल्माया गया था और इसे देखकर आज भी लोग तारीफ करते हैं. एन एक्शन हीरो के लिए इस गाने को तनिष्क बागची ने री-क्रिएट किया और जारा एस.खान तथा अल्तमश फरीद ने इसे गाया है.

दिखेंगी एक्शन में
एन एक्शन हीरो दो दिसंबर को रिलीज हो रह है. फिल्म इंडस्ट्री के एक फेवरेट एक्शन हीरो की इस कहानी में छैंया छैंया गर्ल भी बॉलीवुड की एक आइटम डांसर के रूप में नजर आएंगी. सूत्रों की मानें तो वह आइटम नंबर के साथ एक छोटा-सा रोल भी करती दिखेंगी. सूत्रों का कहना है कि वह कुछेक दृश्यों में मलाइका अरोड़ा के ही रूप में नजर आएंगी, जो किसी फिल्म के सैट पर हैं. शूटिंग कर रही हैं. 49 साल की मलाइका के दबंग में मुन्नी बदनाम हुई, हाउस फुल 2 में अनारकली डिस्को चली और कांटे के माही वे जैसे आइटम नंबरों की वजह से फैन्स में खूब लोकप्रिय हैं, लेकिन आज भी शाहरुख खान के साथ फिल्म दिल से में चलती रेलगाड़ी की छत पर फिल्माए उनके छैंया छैंया डांस को सबसे बेहतरीन माना जाता है.

शिक्षा कर्मियों के संविलयन को लेकर मोर्चा फिर एकजुटः 1 मई की मीटिंग के बाद आगे की रणनीति का खुलासा

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS