MP:जानें शिवराज सिंह चौहान ने क्‍यों कहा, ‘टाइगर अभी जिंदा है’

Madhya Pradesh Governor, Anandiben Patel, Congress, Shivraj Singh Chauhan, Resigns,भोपाल-मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी विधानसभा क्षेत्र बुधनी के लोगों से बुधवार को मुलाकात की इस दौरान लोगों से शिवराज ने कहा की वह फिक्र ना करें मैं हूं ना, शिवराज सिंह है ना और उसके बाद शिवराज बोले टाइगर अभी जिंदा है. इससे पहले कमलनाथ के उत्तर प्रदेश और बिहार के युवाओं पर बयान पर पूर्व CM शिवराज सिंह का पलटवार करते हुए अपने Tweet में लिखा मध्य प्रदेश में ना कोई इधर का हैं, ना कोई उधर का हैं. मध्य प्रदेश में जो भी आता हैं, यहाँ का हो कर ही बस जाता हैं. प्रदेश को हिंदुस्तान का दिल ऐसे ही नहीं कहते! क्यों ठीक कहा ना?

बता दें कमलनाथ ने सोमवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही कहा था कि मध्य प्रदेश में ऐसे उद्योगों को छूट दी जाएगी, जिनमें 70 प्रतिशत नौकरी मध्य प्रदेश के लोगों को दी जाएगी. कमलनाथ ने कहा था, ‘बिहार और उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों के लोगों के कारण मध्य प्रदेश के स्थानीय लोगों को नौकरी नहीं मिल पाती है.’ मध्य प्रदेश में ना कोई इधर का हैं, ना कोई उधर का हैं. मध्य प्रदेश में जो भी आता हैं, यहाँ का हो कर ही बस जाता हैं. प्रदेश को हिंदुस्तान का दिल ऐसे ही नहीं कहते!

क्यों ठीक कहा ना?मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद संभालते ही कमलनाथ अपने बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं. बिहार और उत्तर प्रदेश के लोगों पर दिए गए बयान पर कमलनाथ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सहित अन्य दूसरे दलों की आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कमलनाथ के बयान को गलत ठहराया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *