हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, युवक समेत तीन महिलाएं आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

नई दिल्ली।उत्तराखंड के खाटीमा में एक बार फिर एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम छापेमार कार्रवाई कर एक मकान से तीन महिलाओं सहित एक युवक को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। चारों आरोपियों पर अनैतिक व्यापार अधिनिमय तहत कार्रवाई कर न्यायालय पेश किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम को सूचना मिली थी कि राजीव नगर के कपूर कालोनी में कुछ महिलाएं अनैतिक कार्य कर रही हैं। जिससे उनके मोहल्ले का माहोल खराब हो रहा है। बच्चों और युवाओं पर इसका गलत प्रभाव पड़ रहा है। सूचना पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम की निरीक्षक बसंती आर्य के नेतृत्व में टीम देह व्यापार में लिप्त आरोपियों की घेराबंदी में जुट गई।

मंगलवार को टीम ने मकान में छापा मारा तो कमरे में बंडिया जमौर निवासी नंद किशोर मौर्य समेत तीन महिला मिली। आरोपी युवक दो महिलाओं के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिला। घटना स्थल से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया। टीम ने आरोपियों के कब्जे से चार विभिन्न कंपनियों के मोबाइल, बाइक, 17 हजार 300 रुपए व समान बरामद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.