सामुहिक मारपीट मामले में डेढ़ दर्जन आरोपी गिरफ्तार..बीच शहर से निकली गुंडो की बारात..फरार 4 की तलाश

बिलासपुर—सिटी कोतवाली पुलिस ने पचरी घाट केवट मोहल्ला के पास दो युवकों से सामुहिक मारपीट मामले में डेढ़ दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि सरगना समेत फरार चार आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों को हथकड़ी के साथ बीच बाजार से बारात निकालकर न्यायालय में पेश किया गया।सिटी कोतवाली पुलिस ने पचरीघाट केवट मोहल्ला में दो युवकों के साथ सामुहिक मारपीट की शिकायत पर 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सिटी कोतवाली थानेदार ने बताया कि प्रार्थी आीसष सारथी अपने छोटे भाई आदर्श सारथी के साथ शनिचरी बाजार से  अपने घर लौट रहा था। घटना 5 फरवरी रात्रि 10 बजे की है। पचरीघाट केवट मोहल्ला के पास छोटू पटेल  दोनो भाइयो को रोककर शराब पीने के लिए एक हजार रूपए मांगा। 

                   दोनों भाइयों ने जब रूपए देने से मना किया तो छोटू पटेल अपने साथियों को बुला लिया। करीब एक दर्जन से अधिक लोगों ने दोनों भाइयों को एक हजार रूपए देने को कहा। नहीं दिए जाने पर सभी ने मारपीट करना शुरू कर दिया। छोटू पटेल ने आशीष सारथी पर राड से हमला किया। जब छोटा भाई आदर्श सारथी बचाने पहुंचा तो सभी ने मिलकर लात घूसों से जमकर मारा। इस दौरान आरोपियों ने गाली गलौच करने के साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी।

                  घचना के बाद पीड़ितों ने मा्मले की नामजद शिकायत सिटी कोतवाली थाना पहुंचकर की। पुलिस ने लगातार कार्रवाई करते हुए अनिल केंवट, बिट्टू ऊर्फ शनि रजक, विशाल केवट, गोलू ऊर्फ जगदीश केवट, गोविन्द केंवट महेश केंवट, पुनीत केवट, रोहित केंवट और सूर्या रजक को गिरफ्तार किया है। मामले में फरार चार आरोपी राजा केवट, गणेश केवट, छोटू पटेल  और दीपक केवट की तलाश की जा रही है।

 आरोपियों की निकली बारात                  

                 सिटी कोतवाली थानेदार ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ शिकायत के बाद आईपीसी की धारा 294, 323, 506 147 ,148, 149, 327 , 427 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। पकड़े गए सभी आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया।

                थानेदार ने जानकारी दी कि समय पर आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाना जरूरी था। समय पर गाड़ी की व्यवस्था नहीं होने के कारण आरोपियों को पैदल न्यायालय लाना पड़ा।

 नगर में बारियों की चर्चा     

                गाड़ी की व्यवस्था नहीं के चलते सभी 9 आरोपियों को सिटी कोतवाली से न्याायलय तक पैदल मार्च कराया गया। इस दौरान नगर वासियों ने आरोपिोयं के बारात का आनन्द उठाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *