Parineeti Chopra ने बताया आखिर उन्होंने अपना वजन क्यों बढ़ाया था

Shri Mi
3 Min Read

Parineeti Chopra अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. हाल ही में देखने में आया था कि एक्ट्रेस का वजन काफी ज्यादा बढ़ गया था.

अब उन्होंने खुद बताया है कि अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चमकीला’ के लिए वेट गेन कर रही थीं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और एक्ट्रेस ने दोबारा से फिट होने की जर्नी शुरू कर दी है और वह जिम में जमकर पसीना बहा रही हैं. बता दें कि परिणीति ने पूरा 15 किलो वजन बढ़ाया था.

एक्ट्रेस Parineeti Chopra ने पोस्ट शेयर कर बताया है कि कैसे उनका वजन इतना ज्यादा कैसे बढ़ा था. फिलहाल एक्ट्रेस अपना वेट कम करने के लिए इंटेंस वर्कआउट कर रही हैं और फिर से शेप में आ चुकी हैं. वहीं अभी कुछ इंच फैट कम करना अभी बाकी है.

कैसे बढ़ाया परिणीति ने 15 किलो वजन

परिणीति चोपड़ा ने वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है और साथ ही कैप्शन में बताया कि उन्होंने पिछले साल करीब 6 महीने स्टूडियों में गाना गाते हुए बिताए और फिल्म चमकीला के लिए 15 किलो वजन बढ़ाने के लिए वह जितना हो सकता खा जंक फूड भी खाती थीं. एक्ट्रेस ने बताया कि उस वक्त ‘म्यूजिक और खाना’ यही उनका डेली रूटीन था.

काफी मुश्किल रहा वजन को कम करना

Parineeti Chopra ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि अब फिल्म पूरी हो चुकी है तो कहानी बिल्कुल उलट हो गई है, मुझे स्टूडियो की याद आती है, लेकिन मैं फिर से पहले जैसी दिखने के लिए जिम करती हूं. ये काफी मुश्किल रहा, लेकिन अब अभी कुछ और इंच कम करना बाकी है. एक्ट्रेस फिर से अपने फिटनेस रूटीन पर लौट चुकी हैं और वर्कआउट के साथ बैलेंस डाइट फॉलो कर रही हैं.

कैसी चल रही है पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ

परिणीति चोपड़ा ने इसी साल आप के नेता राघव चड्ढा संग शादी की है. वहीं प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो फिल्म ‘चमकीला’ में एक्ट्रेस के अपोजिट दिलजीत दोसांझ नजर आने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक, परिणीति फिल्म में दिलजीत की वाइफ अमरजोत का रोल प्ले करती दिखाई देंगी और फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close