पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी से पिकअप की टक्कर, दो SI और कान्स्टेबल घायल, एक सब इंस्पेक्टर की मौत

Shri Mi
2 Min Read

नोएडा/नोएडा में रविवार रात नए साल के जश्न में सुरक्षा व्यवस्था में लगी एक पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी को तेज रफ्तार पिकअप ने जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में गाड़ी में मौजूद तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिनमें से इलाज के दौरान एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई है।

पुलिस ने पिकअप चालक को हिरासत में ले लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक नशे में चूर एक महिंद्रा पिकअप सवार चालक ने नोएडा के सेक्टर 2 में पुलिस की थार मोबाइल गाड़ी में टक्कर मार दी। इस हादसे में थार गाड़ी में सवार दो सब इंस्पेक्टर व कॉन्स्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां एक सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक नोएडा के थाना फेज-1 में तैनात सब इंस्पेक्टर राम किशोर, विजय अहलावत तथा कॉन्स्टेबल नरेश की ड्यूटी रविवार की रात थार मोबाइल गाड़ी पर थी। तीनों पुलिसकर्मी रात करीब दो बजे नोएडा के सेक्टर दो स्थित महिंद्रा के शोरूम के पास गश्त कर रहे थे।

इस दौरान तेज रफ्तार में आ रही एक महिंद्रा पिकअप गाड़ी के चालक ने पुलिस की थार मोबाइल गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि थार गाड़ी में सवार तीनों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची थाना फेज-1 पुलिस ने घायलों को तुरंत उपचार के लिए कैलाश अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान देर रात सब इंस्पेक्टर रामकिशोर (54) ने दम तोड़ दिया।

हादसे में घायल हुए सब इंस्पेक्टर विजय अहलावत तथा कॉन्स्टेबल नरेश का इलाज चल रहा है। इस दर्दनाक हादसे में मारे गए सब इंस्पेक्टर रामकिशोर मेरठ के रहने वाले थे। दुर्घटना के आरोपी महिंद्रा पिकअप के चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

close