ट्रांसपेरेंट टॉप में आलिया भट्ट ने दिखाया बेबी बंप, ननद करीना कपूर ने कर दिया ऐसा कमेंट

Alia Bhatt Baby Bump: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) प्रेग्नेंसी के दौरान अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का प्रमोशन कर रही हैं. इस दौरान आलिया ना केवल अपने प्रेग्नेंसी लुक की वजह से चर्चा में है बल्कि बेबी बंप की वजह से भी लाइमलाइट में बनी हुई है. इस दौरान आलिया ने सोशल मीडिया पर ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान जैसे ही पिंक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर पहुंचीं तो उनकी ननद करीना कपूर खान ने ऐसा कमेंट कर दिया वो लोगों का ध्यान खींच रहा है. खास बात है कि करीना के अलावा रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने भी इस फोटो पर कमेंट कर दिया है.

पहना पारदर्शी टॉप 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) प्रेग्नेंसी के दौरान एक से बढ़कर एक ड्रेसेज पहनकर पैपराजी के सामने स्पॉट हो रही हैं. लेकिन इस बार आलिया ढीला-ढाला पिंक कलर का पारदर्शी टॉप पहनकर जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो उनका ये लुक चर्चा में आ गया. खास बात है कि आलिया ने पैपराजी के सामने रणबीर कपूर के साथ भी जमकर पोज दिए.

ननद करीना और रिद्धिमा ने किया ये कमेंट

आलिया ने अपने इस लुक की फोटोज आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की. आलिया ने कैप्शन में लिखा- ‘रोशनी जल्द आ रही है वो भी दो हफ्तों में. 9 सितंबर ब्रह्मास्त्र.’ आलिया की इन फोटोज पर करीना कपूर खान ने कमेंट किया- ‘उफ्फ….ओनिंग इट और कैसे…लव यू.’ वहीं रिद्धिमा कपूर ने कमेंट में लिखा- ‘ग्लो और ब्यूटी.’ इसके साथ ही दिल वाला आइकन शेयर किया. 

एक साथ नजर आएंगे रणबीर और आलिया

‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ नजर आएंगे. खास बात है कि ये पहली बार है कि दोनों किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर करेंगे. इस फिल्म के कई गाने और ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसे फैंस का अच्छा रिस्पांस मिला है. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय है. फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है जो कि 9 सितंबर को रिलीज हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.