मेरा बिलासपुर

घरेलू झगड़ों में 5 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी की करवाई हत्या,साजिश का खुलासा होने के बाद आरोपी रेलवे पुलिस इंस्पेक्टर गिरफ्तार

दिल्ली।हरियाणा रेलवे पुलिस के सब इंस्पेक्टर (Haryana Railway Police SI Arrest) ने अपनी ही गर्भवती पत्नी की हत्या करवा दी. पत्नी की हत्या के आरोप में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी अफसर अली रेलवे में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था. पुलिस अधिकारी कमलदीप गोयल ने बताया कि आरोपी पुलिसकर्मी ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी की जान से ली. उसने 5 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी (Pregnant Wife Murdered) को गाड़ी से कुचल दिया.

खबर के मुताबिक अफसर अली ने लव-अफेयर के बाद बरेली की नजमा के साथ 2019 में निकाह किया था. शादी के कुछ समय बाद दोनों के बीच कहासुनी (Personal Dispute) शुरू हो गई. छोटी-छोटी बातों पर उनका झगड़ा होने लगा. दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि नजमा आपसी सहमति से अपने घर चली गई. नजमा के परिवार ने महिला थाने में आरोपी इंस्पेक्टर (Railway Police SI)  के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी थी. जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया. अफसर अली अपनी पत्नी के मायके से वापस अरने साथ ले गया.

5 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी की करवाई हत्या

अफर अली और नजमा पृथ्वी नगर फर्कपुर में साथ रहने लगे. नजमा के प्रेग्नेंट होने पर भी दोनों के बीच का झगड़ा खत्म नहीं हुआ. इंस्पेक्टर अफसर अली ने पत्नी को रास्ते से हटाने की प्लानिंग कर ली. इस काम में उसके चचेरे भाई ने उसका साथ दिया. 24 सितंबर को अफसर अपनी प्रेग्नेंट पत्नी को टहलने के लिए बाहर लेकर गया था. उसी दौरान प्लानिंग के तहत उसके चचेरे भाई ने पीछे से स्कॉर्पियो से उसे कुचल दिया.

चचेरे भाई के साथ मिलकर मर्डर की प्लानिंग

इस घटना में वह बुरी तरह से घायल हो गई थी. जिसके बाद उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी. इस तरह के अफसर अली के रास्ते का कांटा हमेशा के लिए हट गया. हालांकि पुलिस नजमा की मौत की जांच कर रही थी. ब्राइम ब्रांच ने इस मामले में काफी छानबीन की. जांच के बाद खुलासा हुआ कि यह एक हादसा नहीं बल्कि सोची समझी साजिश थी. इस साजिश को किसी और ने नहीं बल्कि नजमा के पति ने ही अंजाम दिया. मामले के खुलासे के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS