जोन क्रमांक 5 में शिविर के ज़रिए समस्या का किया गया निवारण

बिलासपुर- आमजनों की समस्या के त्वरित निराकरण के उद्देश्य से निगम कमिश्नर अजय त्रिपाठी के निर्देश में सभी जोन क्षेत्रों में आयोजित किए जा रहें जन समस्या निवारण शिविर के तहत जोन क्रमांक 5 के विभिन्न वार्डों में अलग-अलग दिन जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें अब तक कुल 36 आवेदन प्राप्त हुए,साफ-सफाई,कचरा वाहन नहीं आने,पानी,स्ट्रीट लाइट जैसी समस्याओं का मौके पर ही त्वरित निराकरण किया गया तथा सड़क-नाली निर्माण जैसे आवेदनों पर अग्रिम कार्रवाई के लिए पत्र व्यवहार किया गया है। शिविर में जनप्रतिनिधि भी उपस्थित होकर लगातार लोगों की समस्याओं रूबरू हो रहें हैं.

लाल बहादुर शास्त्री स्कूल में आयोजित शिविर का महापौर रामशरण यादव ने निरीक्षण कर आमजनों से समस्याओं पर चर्चा किए तथा अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान वार्ड क्रमांक 32 की पार्षद स्वर्णा शुक्ला, वार्ड 35 की पार्षद प्रियका यादव और कृष्णा रजक तथा जोन कमिश्नर श्री प्रवीण शर्मा समेत निगम अधिकारी एवं कर्मचारी शिविर में उपस्थित रहें।

शिविर में राशन कार्ड का भी वितरण किया गया

जन समस्या निवारण शिविर के ऐसे हितग्राही जिन्होंने राशन कार्ड के लिए पूर्व में आवेदन दिया था उनका राशन कार्ड बना कर वितरण भी किया जा रहा है, विभिन्न वार्डो के 100 से अधिक लोगो को राशन कार्ड का वितरण किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *