TOP NEWS

बोर्ड परीक्षा में शत् प्रतिशत परिणाम हेतु ज़िला शिक्षा अधिकारी ने बच्चों को किया मोटिवेट

जशपुर नगर।जिले के शा हाई एवं हायर सेकेंडरी स्कूलों में 10 वीं एवं 12 वीं बोर्ड परीक्षा में शत प्रतिशत परीक्षा परिणाम प्राप्ति हेतु बच्चों को ज़िला शिक्षा अधिकारी द्वारा मोटिवेट किया जा रहा है ।ज़िला शिक्षा अधिकारी जशपुर श्रीमती मधुलिका तिवारी ने आज शा. हायर सेकेंडरी स्कूल लोदाम एवं हायर सेकेंडरी स्कूल पातराटोली का निरीक्षण कर बच्चों को मोटिवेट किया ।

इस अवसर पर स्कूल के शिक्षकों एवं बच्चों से बात कर मिशन 40 डेज के क्रियान्वयन एवं शत् प्रतिशत परीक्षा परिणाम के लिए प्रेरित किया गया। जिला कलेक्टर महोदय, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत-जशपुर के निर्देश के परिपालन में जिले में बोर्ड परीक्षा में
बच्चों का शत प्रतिशत परीक्षा परिणाम के संदर्भ में बच्चों में लेखन क्षमता के विकास, साप्ताहिक टेस्ट, संडे क्लास , बच्चो की 100% उपस्थिति एवं परीक्षा परिणाम हेतु कार्ययोजना बनाकर प्राथमिकता के साथ क्रियान्वित किये जाने, एवं मिशन 40 डेज के क्रियान्वयन पर विस्तृत चर्चा की गई।

ज़िला शिक्षा अधिकारी ने कहा की जिन विषयों में बच्चों ने प्री बोर्ड परीक्षा में कम अंक प्राप्त किए है उन विषयों की प्रतिदिन अतिरिक्त कक्षा लगाई जावे । इस अवसर पर बच्चों को मोटिवेट करते हुए परीक्षा की तैयारी हेतु टिप्स भी दिये गये । निरीक्षण में ज़िला शिक्षा अधिकारी के साथ विकासखंड शिक्षा अधिकारी एम. जेड. यू . सिद्दीक़ी भी साथ थे।

IMD Alert: 9 राज्यों में 10 जनवरी तक बारिश,कोल्ड वेव का रेड अलर्ट,जानें पूर्वानुमान
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS