तेलसरा में युवक की निर्मम हत्या…देर रात्रि की घटना ,,पुलिस का बयान..आरोपी की हुई पहचान..जल्द होगा गिरफ्तार

Friendship on Facebook, broke the marriage of the girl by blackmailing,

बिलासपुर,,,, चकरभाटा पुलिस ने बीती रात तेलसरा में हत्या मामले में अपराध दर्ज किया है। चकरभाटा थानेदार मनोज नायक ने बताया कि रात्रि करीब 10:00 बजे रवि सिंह ने थाने में फोन किया। अपनी शिकायत में रवि सिंह ने बताया कि उसके छोटे भाई संदीप सिंह ठाकुर पर किसी ने धारदार हथियार से हमला किया है। घातक हमले में संदीप सिंह की मौत हो गई है। 

थाना प्रभारी मनोज नायक ने बताया कि बीती रात गणेश विसर्जन कार्यक्रम के बाद रात करब 10:00 बजे

 रवि सिंह ने फोन किया। रवि ने जानकारी साझा किया कि रात्रि करीब 10:00 बजे उसके छोटे भाई संदीप सिंह ठाकुर को अकेला पाकर किसी ने धारदार हथियार से हमला किया। और संदीप की मौके पर ही मौत हो गई।

      घटना की जानकारी को वरिष्ठ पुलिस कप्तान पारुल माथुर समेत अन्य आला अधिकारियों से साझा किया गया। अतिरिक्त पुलिस कप्तान राजेंद्र जयसवाल के साथ पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मामले को विवेचना में लिया गया।

बनीथानेदार ने बताया विवेचना कार्रवाई मे पूछताछ के बाद आरोपी की पहचान कर ली गई है। हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताया जा रहा है ।जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। थानेदार के अनुसार क्षेत्र में गणेश विसर्जन का कार्यक्रम शांतिपूर्ण हुआ। विसर्जन के दौरान हत्या की घटना नहीं हुई है। और ना ही दोनों गुटों के बीच विवाद का कारण भी सामने नहीं आया है। दरअसल हत्या की वजह पुरानी रंजिश है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के हवाले किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.