Salaar Box Office Day 12: प्रभास की फिल्म ने 12वें दिन कितना कारोबार किया है?

Shri Mi
2 Min Read

Salaar Box Office Day 12।साउथ के मेगास्टार प्रभास अपनी फिल्म सलार के चलते लगातार चर्चा का हिस्सा बने हुए हैं. सुपरस्टार ने अपनी इस फिल्म के जरिए फिर से बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बना लिया है. प्रभास की सलार दुनियाभर में अपना जलवा दिखा रही है.

ये फिल्म अपने शुरुआती दिनों से ही शानदार कमाई किए जा रही है. वहीं महज 10 दिनों सलार ने 600 करोड़ का आंकड़ा पर कर मेकर्स को काफी खुश कर दिया है.

अब माना जा रहा है कि सलार जल्द ही बाहुबली पार्ट 1 का रिकॉर्ड भी ब्रेक कर सकती है. खैर उससे पहले प्रभास के फैंस सलार के 12वें दिन के कलेक्शन का इंतजार कर रहे हैं. रिलीज के 12वें दिन सलार ने अब तक का सबसे कम कलेक्शन किया है. सैकनिल्क की ताजा रिपोर्ट की मानें तो प्रभास की फिल्म ने दूसरे मंगलवार को 7.50 करोड़ का कारोबार किया है. हालांकि ये अभी सलार के शुरुआती आंकड़े हैं.Salaar Box Office Day 12

साल के पहले दिन प्रभास की सलार को अच्छा मुनाफा हुआ था. नए साल के मौके पर फिल्म ने 16.6 करोड़ का कलेक्शन किया था. इसी के साथ फिल्म का टोटल घरेलू कलेक्शन 369.37 करोड़ हो चुका है. प्रभास समेत अब मेकर्स इन आंकड़ों का 400 करोड़ में तबदील होने का इंतजार कर रहे हैं.

साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय की फिल्म लियो और रजनीकांत की फिल्म जेलर ने रिलीज के साथ अपनी छाप छोड़ दी थी. लेकिन अब प्रभास की सलार के आगे इनकी छाप फीकी पड़ती हुई नजर आ रही है. सलार ने इन दोनों फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. लिया ने जहां दुनियाभर में 605 करोड़ कमाए थे और जेलर ने 615, वहीं सलार का कलेक्शन दुनियाभर में 644.80 करोड़ रुपए पहुंच चुका है. अब सलार की नजर बाहुबली पार्ट 1 पर है. इस फिल्म ने दुनियाभर में 650 करोड़ रुपए कमाए थे.

close