70 जगह एसईसीएल लगाएगा प्यूरीफायर..70 लाख रूपए होंगे खर्च..विधायक शैलेष पाण्डेय ने बताया..निगम करेगा रखरखाव..आम नागरिकों को मिलेगा निशुल्क पेयजल

बिलासपुर–नगर निगम क्षेत्र के समाज और सामुदायिक भवनो में एसईसीएल के सौजन्य से करीब 70 की लागत से वाटर प्यूरीफायर लगाए जाएंगे। जानकारी के अनुसार मामले में नगर विधायक शैलेष पाण्डेय ने एसईसीएल को पत्र लिखकर शुद्ध पेयजल की चिन्ता को जाहिर किया था। साथ ही जगह जगह शुद्ध जल के लिए सीएसआर मद से प्यूरीफायल लगाए जाने की बात कही थी। 
 
                    नगर विधायक शैलेष पाण्डेय के प्रस्ताव पर एसईसीएल प्रबंधन ने नगर निगम क्षेत्र में सत्तर वाटर प्यूरीफायर सह वाटर कूलर लगाने का फैसला किया है। प्रस्ताव स्वीकृत होने पर नगर विधायक ने खुशी जाहिर किया है। शैलेष पाण्डेय ने बतया कि बिलासपुर नगर पालिका निगम क्षेत्रांतर्गत प्यूरीफायर लगाने में करीब 70 लाख रुपये खऱ्च होंगे। 
 
                                नगर विधायक शैलेष पांडेय ने बताया कि मामले में 14 अप्रैल 2022 को अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक एसईसीएल से बिलासपुर नगर पालिक निगम क्षेत्र में  70 स्थानों पर सीएसआर मद से वाटर कूलर लगाए जाने को लेकर पत्राचार किया गया था। प्रबंधन ने काम और पत्र को गंभीरता से लेते हुए सत्तर लाख रूपए सीएसआर मद से देने का फैसला किया है। जल्द ही स्थानों की पहचान कर 70 लाख रुपये की लागत से जगह जगह प्यूरीफायर को लगाया जाएगा।
 
               विधायक शैलेष ने बतायाकि 70 स्थानों में शीतल पेयजल यंत्र लगने से आम जनता को सीधा फायदा होना निश्चित है। इसके लिए एसईसीएल प्रबंधन को साधुवाद देता हूं। वाटर प्यूरीफायर सह वाटर कूलर सभी के लिए नि:शुल्क उपलब्ध होगा। कार्य की शर्तों के अधीन नगर निगम बिलासपुर सीमा क्षेत्र में संचालित वाटर प्युरिफ़ायर सह वाटर कूलर के रखरखाव और मरम्मत का कार्य बिलासपुर नगर पालिका निगम करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *